विडियोः अरुणाचल में ‘रंगून’ फिल्म की शूटिंग किसी रोमांच से कम नहीं रही

author image
Updated on 1 Feb, 2017 at 6:00 pm

Advertisement

विशाल भारद्वाज की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘रंगून’ बॉक्स ऑफिस पर उतरने को तैयार है। हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने अरुणाचल प्रदेश में हुई इस फिल्म की मेकिंग का विडियो रिलीज किया है। यकीनन जब आप विडियो देखेंगे तो आपको यकीन हो जाएगा कि अरुणाचल प्रदेश के दूर-दराज की घाटियों में की गई इस फिल्म की शूटिंग किसी रोमांच से कम नहीं रही होगी।

विडियो में आप देखेंगे कि फिल्म के कलाकार हों या क्रू सदस्य, फिल्म से जुड़ा हर व्यक्ति विपरीत परिस्थितियों में भी पूरे जोर-शोर के साथ मस्ती करते हुए अपना काम कर रहे हैं। सर्द मौसम, ऊपर से न थमने वाली बारिश, वहां के मौसम को और अधिक सर्द बनाए रही। ऐसे मौसम में काम करना पूरे क्रू के लिए किसी चुनौती से कम नहीं रहा।

अब ठंड का सितम ऐसा है तो खुद को बचाने के लिए कई क्रू मेंबर्स एक के ऊपर एक स्वेटर, मफलर, जैकेट लादे हुए दिखाई दे सकते हैं। फिल्म के निर्देशक विशाल भारद्वाज भी मौसम के मिजाज और क्रू की मस्ती का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं।


Advertisement

शाहिद कपूर कहते हैं कि अरुणाचल प्रदेश में शूटिंग का यह शिड्यूल उनके करियर के सबसे कठिन शिड्यूल्स में से एक है। वहीं, कंगना भी बताती हैं कि इस लोकेशन पर काम करना बेहद चुनौतीपूर्ण है। खासतौर पर तब, जब आसपास नेटवर्क का न कोई साधन हो और न ही कोई गांव। ऊपर से खराब मौसम की मार के क्या कहने। कंगना कहती हैं कि कई दिनों तक चल रही बारिश के बाद जब आखिरकार सूरज के दर्शन हुए तो सबने कुछ पल के लिए ही सही, राहत की सांस ली।

हां, यह जरूर है कि हमेशा की तरह एक दम ‘चिल’ रहने वाले सैफ अली खान को इस शिड्यूल पर भी काम करने में मजा आया।

भले ही खराब मौसम के चलते अरुणाचल में शूटिंग करना चुनौतियों से भरपूर रहा हो, लेकिन विडियो देखकर आप भी मान जाएंगे कि लोकेशन वाकई बेहद खूबसूरत है। फिल्म के कास्ट एंड क्रू को आप विडियो में खूब मौज मस्ती करते हुए देख सकते हैं। इस फिल्म की मेकिंग की खास बात यह रही कि तमाम चुनौतियों के बावजूद सबने एक दूसरे का भरपूर साथ दिया।

नाडियाडवाला ग्रांडसन एंटरटेनमेंट और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के बैनर के तहत विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित फिल्म ‘रंगून’, प्रेम, छल और युद्ध से लबरेज एक प्रबल कहानी है। ‘रंगून’ 24 फरवरी को सिनेमाघरों में उतरने को तैयार है।

यहां देखें विडियो:

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement