बड़े परदे पर गूंजेंगे किशोर दा के तराने, रणबीर करेंगे बायोपिक

Updated on 27 Jun, 2017 at 3:51 pm

Advertisement

बॉलीवुड में बायोपिक का जमाना है। ऐसी फ़िल्में अच्छा व्यापार कर पा रही हैं। लिहाजा लगातार बायोपिक बनाये जा रहे हैं। ऐसे में अनुराग बासु भी बायोपिक लेकर आ रहे हैं जो सदाबहार गायक किशोर कुमार पर होगी।

अनुराग इस बायोपिक के लिए काफ़ी समय से लीड एक्टर को ढूंढ रहे थे। ये एक चैलेंजिंग काम होगा, जिसके लिए उन्हें एक मंजे एक्टर कई तलाश थी। अंततः उन्हें उनके किशोर दा मिल गए। इस बायोपिक के लिए उन्होंने रणबीर कपूर को चुना है।

उधर रणबीर आजकल खासे व्यस्त हैं। इस फिल्म के लिए समय निकालना उनके लिए आसान नहीं होगा। रणबीर ने कहा कि इस साल वो काफ़ी व्यस्त रहने की वजह से अनुराग के प्रोजेक्ट को मना कर रहे हैं। रणबीर अगले साल 2018 मार्च तक व्यस्त हैं। रणबीर कपूर फिलहाल संजय दत्त की बायोपिक में काम कर रहे हैं। इसके बाद उन्हें अपनी दूसरी फ़िल्म ड्रैगन की भी शूटिंग करनी है। इसके बाद वो अनुराग को डेट्स दे सकते हैं।


Advertisement

 

अनुराग बासु अभी फिल्म के लिए होम वर्क कर रहे हैं। अनुराग को उनके घर वालों से भी अनुमति लेनी है। इस प्रॉसेस में काफ़ी समय लग सकता है। अगर सब कुछ सही रहा, तो अगले साल रणबीर कपूर के फ़्री होने पर अनुराग बासु रणबीर को इस बायोपिक के लिए कास्ट कर सकते हैं।

रणबीर कपूर, अनुराग के पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं। फ़िल्म बर्फ़ी के बाद इन दोनों की जोड़ी ने बॉलीवुड में हलचल मचा दी थी। इस साल जुलाई में इन दोनों की एक और फ़िल्म जग्गा जासूस भी रिलीज़ होनी है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement