2019 में ही सगाई करने जा रहे हैं रणबीर-आलिया! मां नीतू कपूर ने फ़िक्स की ये डेट?

3:44 pm 10 Jan, 2019

Advertisement

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफ़ेयर की चर्चाएं बॉलीवुड के गलियारों में कई दिनों से चल रही हैं। हालांकि दोनों ने इन चर्चाओं पर अब तक कोई मुहर नहीं लगाई है। लेकिन दोनों ने इन्हें नकारा भी नहीं है। दोनों कई ख़ास मौकों पर एक साथ नज़र आते हैं। दोनों साथ में छुट्टियां बिताते हुए भी कई बार नज़र आए।

 

 


Advertisement

हाल ही में बॉलीवुड के गलियारों से एक और खबर आई है। इस सोर्स के मुताबिक आलिया और रणबीर जल्द की अपने रिश्ते को ऑफ़िशियली अनाउंस करने जा रहे हैं। इस साल जून में दोनों सगाई करने के मूड में हैं। ये हम नहीं कह रहे। ऐसा तो रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर चाहती हैं।

 

 

रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर चाहती हैं दोनों जल्द ही सगाई कर लें। इसके लिए उन्होंने जून का महीना चुना है। ये बात तो सभी जानते हैं रणबीर अपनी मॉम की कोई बात नहीं टालते। इसलिए कहा जा रहा है रणबीर और आलिया इस साल सगाई कर ही लेंगे। हालांकि, दोनों परिवारों की ओर से अभी कोई ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट अभी नहीं किया गया है।



 

 

बताया जा रहा है दोनों अपने रिश्ते को लेकर किसी भी तरह की जल्दबाज़ी नहीं करना चाहते हैं। दोनों चाहते हैं फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज़ होने के बाद ही दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएं। लेकिन लगता है मॉम नीतू कपूर अब और इंतज़ार नहीं करना चाहतीं। इसीलिए उन्होंने दोनों को जल्द ही अपने रिश्ते को नाम देने के लिए कहा है।

 

 

बता दें बीते दिनों दोनों न्यूयॉर्क में थे। जहां से उनकी कई फ़ोटोज़ भी सामने आई थीं। आलिया कई मौकों पर रणबीर की फ़ैमिली के साथ भी नज़र आती हैं। आलिया, कपूर ख़ानदान की हर पार्टी में नज़र आती हैं तो वहीं रणबीर भी आलिया के परिवार से मिलते रहते हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement