रणबीर के सामने जब आलिया का हुआ सिद्धार्थ से सामना, कुछ ऐसा रहा रिएक्शन

Updated on 12 Jan, 2019 at 12:59 pm

Advertisement
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नजदीकियां किसी से छिपी नहीं है। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। ईशा अंबानी की शादी से लेकर कई हाई प्रोफ़ाइल ईवेंट्स तक आलिया और रणबीर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नज़र आ चुके हैं। दोनों के रिश्ते की गरमाहट दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही है। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को अब तक सार्वजनिक रूप से स्वीकारा नहीं है। भले ही इन दिनों रणबीर-आलिया के रिश्ते को लकर हर कहीं चर्चा हो रही हो, लेकिन एक समय ऐसा था जब आलिया किसी और के प्यार में थीं।

आलिया ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से की थी। उनके साथ इस फिल्म में सिद्धार्थ भी नज़र आए थे। लेकिन हाल ही में आलिया ने रणवीर के सामने एक्स-बॉयफ़्रेंड कहे जाने वाले सिद्धार्थ को देख कर ऐसा रियेक्शन दिया है, जैसे वो उन्हें पूरी तरह से अवॉयड करना चाहती हैं।

हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में एक बैठक बुलाई थी, जिसमें बी-टॉउन की यंग ब्रिगेड को न्यौता दिया गया था। इस बैठक में शामिल होने के लिए बॉलीवुड से रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, वरुण धवन, विक्की कौशल, राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, रोहित शेट्टी, एकता कपूर समेत कई सेलेब्स एक साथ दिल्ली के लिए रवाना हुए थे।



दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचते ही लव बर्ड आलिया और रणबीर हमेशा की तरह साथ में नज़र आए। लेकिन जैसे ही आलिया की नज़र सिद्धार्थ मल्होत्रा पर गई तो कुछ असहज नज़र आईं।

https://www.instagram.com/p/Bsc3vZegJRi/?utm_source=ig_embed

आलिया सिद्धार्थ से नज़रें चुराने की कोशिश कर रही थी। इसी बीच आलिया जब भीड़ में फंस गई, तब रणबीर उन्हें प्रोटेक्ट करते हुए नज़र आए।


Advertisement
https://www.instagram.com/p/BsdZcrsgjWX/?utm_source=ig_embed
रणबीर और आलिया जल्द ही बड़े पर्दे एक साथ नज़र आने वाले हैं। निर्देशन अयान मुखर्जी की फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन के साथ आलिया और रणबीर पहली बार साथ में स्किन शेयर करते नज़र आएगें। जानकारों की माने तो फ़िल्म इस साल रिलीज़ हो सकती है।

आपके विचार


  • Advertisement