हजारों छात्रों के सामने शर्मिंदा हुईं ये अभिनेत्री, वजह बने सिद्धार्थ मल्होत्रा

author image
Updated on 19 Feb, 2018 at 12:06 pm

Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘अय्यारी’ शुक्रवार को रिलीज हो गई। फिल्म को अभी तक दर्शकों के मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। लेकिन इसी बीच फिल्म के लीड स्टार यानी सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह का एक विडियो वायरल हो रहा है।

 

दरअसल, हाल ही में सिद्धार्थ फिल्म की एक्ट्रेस रकुल प्रीत के साथ फिल्म का प्रमोशन करने के लिए दिल्ली पहुंचे। यहां दोनों ने फिल्म के गाने ‘ले डूबा’ पर परफॉर्म किया।

तभी डांस करते समय सिद्धार्थ ने रकुल को दर्शकों के सामने गोद में उठा लिया। इस स्टेप से रकुल थोड़ा असहज हो गईं। उनकी ड्रेस इस तरह की नहीं थी कि यह स्टेप फिट बैठता।

 

 

इस इवेंट के विडियो को फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया। विडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत फिल्म के गाने ‘ले डुबा’ में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

लेकिन विडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ के रकुल को गोद में उठाने के कारण उनकी ड्रेस का कपड़ा ऊपर खिंच जाता है, फिर वह एकदम से नीचे आती हैं और कपड़े को ठीक करती हैं।


Advertisement

 

 

रकुल ने इस पूरे वाकये को अच्छे से हैंडल किया।

 

उन्होंने अपनी मुस्कराहट जारी रखी और इवेंट के दौरान किसी को कुछ पता नहीं चलने दिया।

 

 

बता दें कि फिल्म ‘अय्यारी’ आर्मी बैकग्राउंड पर आधारित है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह के अलावा मनोज बाजपेयी, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर भी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म की दो दिन की कमाई के बारे में बात करें तो शुक्रवार को फिल्म ने 3.36 करोड़ की कमाई की थी और शनिवार को 4.04 करोड़ की। तो फिल्म ने 2 दिन में 7.40 करोड़ की कमाई कर ली है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement