श्रीदेवी के किरदार में दिखेगी यह अभिनेत्री, कुछ ही मिनट के काम के मिलेंगे करोड़ो रुपए

Updated on 12 Oct, 2018 at 3:24 pm

Advertisement

जब भी आप कभी सौन्दर्य के बारे में उम्मीद भर सोचेंगे श्रीदेवी का चेहरा अापके मन-मस्तिष्क पर हावी होगा। श्रीदेवी भले ही इस दुनिया से रुखसत हो चुकी हैं, लेकिन उनकी यादें ताउम्र उनके प्रशंसकों के जेहन में जिन्दा रहेंगी। दर्जनों फिल्मों के जरिए अपनी अदाकारी के जलवे बिखरने वाली श्रीदेवी आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणा होंगी।

खबर है कि आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री NTR की बायोपिक में श्रीदेवी का किरदार दिखेगा।

 

श्रीदेवी के इस रोल के लिए अभिनेत्री रकुल प्रीत का चुनाव किया गया है।

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महज 20 मिनट के रोल के लिए रकुल प्रीत को भारी भरकम फीस मिल रही है। इसके लिए उन्हें करीब 1 करोड़ रुपए की राशि मिलेगी।

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, 2 भागों में रिलीज हो रही NTR की बायोपिक में रकुल का 20 मिनट का रोल होगा। श्रीदेवी और NTR ने करीब 14 फिल्मों में साथ काम किया था।

रकुल प्रीत ने 10 अक्टूबर को बर्थडे पर श्रीदेवी के गेटअप में अपना लुक शेयर किया था।


Advertisement

 

 

दक्षिण भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और बाद के जीवन में राजनेता बने NTR का बायोपिक एक बड़ी फिल्म परियोजना है। इसे दो भागों में बनाया जा रहा है। इसका पहला भाग अगले साल की 9 जनवरी को रिलीज किया जाएगा, जबकि दूसरा भाग बाद में रिलीज होगा।

इस फिल्म में विद्या बालन भी एक महत्वपू्र्ण किरदार में होंगी। विद्या फिल्म में NTR की पत्नी के रोल में दिखेंगी। टॉलीवुड में विद्या बालन की यह पहली फिल्म होगी।

 

 

फिल्म की कहानी नंदमुरी तारका रामा राव (NTR) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। NTR एक अभिनेता, प्रोड्यूसर, निर्देशक, एडिटर और राजनेता थे। इतना ही नहीं वे 7 साल तक आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद पर कार्यरत रहे थे।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement