OMG! राखी सावंत इस शख्स से करने जा रही हैं शादी, वेडिंग कार्ड किया शेयर

Updated on 28 Nov, 2018 at 7:02 pm

Advertisement

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीज़न चल रहा है। जहां दीपिका और रणवीर की शादी का खुमार अभी तक बरकरार है, वहीं प्रियंका-निक की शादी की चर्चा भी खूब सुर्ख़ियों में है . इस बीच अब बॉलीवुड क्वीन राखी सावंत ने भी अपनी शादी का ऐलान कर दिया है। जी हां, बॉलीवुड की मोस्ट कंट्रोवर्शियल गर्ल राखी सांवत इस साल दिसंबर में शादी करने जा रही हैं।

 

 


Advertisement

राखी ने अपना वेडिंग कार्ड का भी इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है, जिसमें शादी की तारीख से लेकर वेन्यू तक हर चीज़ लिखी हुई है।

 

 

कार्ड पर लिखा है उनकी शादी 31 दिसंबर को लॉस एंजेलिस में होगी। दीपक कलाल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर यह शादी का कार्ड शेयर किया है।

 

दीपक और राखी के वेडिंग कार्ड में लिखा गया है, ‘वेडिंग इनविटेशन,अपनी फैमिलीज के साथ दीपक कलाल और राखी सावंत की शादी। दो प्यार भरे दिल एक होने जा रहे हैं। जो हमेशा के लिए एक दूसरे के होने जा रहे हैं। 31 दिसंबर को.. शाम 5.55 मिनट पर। लॉस एजलिस में..।

 

 

 

बता दें दीपक ने कुछ दिन पहले राखी को शादी के लिए प्रपोज़ भी किया था। दीपक यूट्यूब पर अपने उटपटांग वीडियोंज़ की वजह से चर्चा में रहते हैं। इन दिनों वो ऐलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में भी नजर आ रहे हैं।

 

 

राखी ने कुछ मीडिया से इस खबर की पुष्टि करते हुए अपनी शादी की खबरों को सही ठहराया है और कहा है शादी करना अच्‍छा है और अब वो शादी करने जा रही हैं।

 

 

 

वैसे राखी का ये कार्ड कितना असली है ये तो वही जाने। जब तक सच में शादी नहीं हो जाती कुछ भी नहीं कहा जा सकता क्योंकि वो राखी सावंत हैं, जो कभी भी कुछ भी कर सकती हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement