तौबा रे तौबा! अनूप जलोटा के साथ ये क्या करना चाहती है राखी सावंत!

Updated on 27 Nov, 2018 at 5:12 pm

Advertisement

अपने विवादित बयानों की वजह से खबरों में रहने वाली ड्रमा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है। इस बार राखी सावंत ने  बिग  बॉस के कंटेस्टेंट श्रीसंत और अनूप जलोटा को लेकर एक ऐसा बयान दे डाला है जिसे सुनकर शायद आप भी हैरत में पड़ जाएं।

 

 


Advertisement

अपारशक्ति खुराना बिग बॉस 12 के शो बिग बज के होस्ट हैं शो में राखी सावंत बतौर गेस्ट पहंची। अपारशक्ति ने शो के दौरान राखी सावंत से बिग बॉस 12 में रह रहे कंटेस्टेस के बारे में सवाल करते हूए पुछा उनके हिसाब से किस कंटेस्टेंट को क्या दान करना चाहिए। इस पर कंट्रोवर्सी क्विन ने जसलीन मथारु को अनूप जलोटा को डोनेट करने की बात कहीं। साथ ही राखी ने ये भी कहा वो उन्हें खरीदना चाहेंगी। साथ ही राखी ने अनूप जलोटा के साथ शॉवर लेने की इच्छा भी ज़ाहिर कर दी। लेकिन राखी यहीं नही रुकी, उन्होनें श्रीसंत पर कमेंट करते हूए कहा श्रीसंत को अपना गुस्सा दान कर देना चाहिए। राखी के हिसाब से बिग बॉस हाउस के सबसे शातिर मुर्गा श्रीसंत हैं।

 

 

अपारशक्ति खुराना ने राखी से उनके फ़ेवरेट कंटेस्टेंट्स के बारे में भी पुछा। इसके जवाब में राखी ने कहा वो श्रीसंत, मेघा, जसलीन और दीपक को फ़िनाले में देखना चाहती हैं।

 

 

राखी सांवत इसे पहले  बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स अनूप जलोटा को लेकर बेहद अश्लील कमेंट कर चुकी हैं। राखी ने अनूप जलोटा और गर्लफ्रेंड जसलीन के रिश्ते के न टिकने की वजह बताते हुए कहा था गर्लफ्रेंड को रोकने के लिए जो काम ज़रूरी है , अनूप जलोटा वो नहीं कर सकते। इस विवादित बयान की वजह से राखी सावंत काफ़ी सुर्ख़ियों में आ गई थीं। साथ ही सोशल मीडिया पर राखी को जमकर ट्रोल भी किया गया।

 

 

राखी हर बार ऐसा कुछ करती है जिसकी वजह से वो विवादो में बनी रहे। कुछ दिनों पहले भी राखी ने बी-टॉउन के सेलेब्स को अंग दान करता देख, अपने शरीर के ब्रेस्ट दान करते हूए सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था। इसमें राखी ने कहा था वो अपने ब्रेस्ट दान करना चाहती हैं।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement