अपने बू**स दान करना चाहती हैं राखी सावंत, लोगों ने कहा इसका मुंह दान करवा दो

author image
4:00 pm 23 Sep, 2018

Advertisement

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत आए दिन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा बोला है जिसे सुनने के बाद आप भी अपना सिर पीट लेंगे। राखी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

Contact him 4 my shows video Only in Panjab mr nanak hes looking my Work in panjab


Advertisement

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 

वीडियो में राखी कह रही हैं कि वह अपने शरीर का एक अंग दान करना चाहती हैं। यहां तक तो बात ठीक है, लेकिन इसके बाद जो वो कहती हैं वो सिर्फ कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी ही कह सकती हैं।

 

 

राखी ने कहा कि वो अपने ब्रेस्ट दान करना चाहती हैं। राखी वीडियो में कह रही हैं-

 

“दुनिया में ऐसे-ऐसे महान लोग हैं, जो अपने शरीर के अलग-अलग अंग दान करते हैं। कोई अपनी आंखे दान करता है तो कोई अपने लंग्स दान करता है। मैं भी दुनिया को कुछ दान करना चाहती हूं। मेरे पास और तो कुछ है नहीं, इसलिए मैं अपने ब्रेस्ट दान करना चाहती हूं।”

 

आप भी ड्रामा क्वीन का ये वीडियो देखिए।

 

 

राखी सावंत के इस दानवीर अवतार पर सोशल मीडिया यूज़र्स ने ड्रामा क्वीन को आड़े हाथों लिया है और जमकर क्लास लगाई है।

 

जैसा कि जगज़ाहिर है राखी अक्सर ही अपने विवादित बयान के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं, वो खुलेआम यह भी स्वीकार कर चुकी हैं कि उन्होंने ब्रेस्ट इन्हेंसमेंट सर्जरी कराई है। हालांकि, साल 2010 में उन्होंने यह दावा भी किया कि वो ब्रेस्ट इम्प्लांट अब रिमूव करा चुकी हैं।

 

 

अभी कुछ समय पहले ही राखी ने बिग बॉस 12 में आए अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी के बारे में भी टिप्पणी की थी।  उन्होंने वीडियो शेयर कर कहा था, ‘यकीन ही नहीं हो रहा है कि अनूप जलोटा जी कि इतनी हॉट गर्लफ्रेंड है। जसलीन तो बहुत ही हॉट हैं।’ राखी, अनूप जलोटा का गाना ‘ऐसी लागी लगन’ भी गाती हैं।

इस गाने में वो मीरा की जगह जसलीन का नाम लेती हैं। इतना ही नहीं राखी ये तक कह देती हैं अनूप जी आपका एक पैर कब्र में है और…।

 

View this post on Instagram

#Bigboss12#anupjalota

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement