राखी सावंत की बाबा रामदेव से मांग, महिलाओं की सुरक्षा के लिए बनाएं वेजिटेरियन ब्रा और पैंटीज़

5:37 pm 29 Oct, 2018

Advertisement

राखी सावंत के ड्रामे का कोई अंत नहीं है। कभी भी कहीं भी कोई उल-जुलूल बात बोलकर बस सुर्ख़ियों बटोर लेती हैं। तनुश्री दत्ता पर रेप का आरोप लगाने और महिलाओं को प्राइवेट पार्ट पर गोदरेज का ताला लगाने की नसीहत देने के बाद राखी सांवत अब बाबा रामदेव से कह रही हैं कि वो वेजिटेरियन ब्रा और पैंटीज़ बनाएं।

 

 

लगता है राखी के पागलपन का कभी अंत नहीं होगा। हर दिन वो कुछ अजीब और बेतुकी बातें लेकर सामने आ जाती हैं। अब राखी सांवत योग गुरु बाबा रामदेव से न सिर्फ़ वेजिटेरियन ब्रा और पैंटी बनाने के लिए कह रही हैं, बल्कि साथ ही यह भी मांग कर रही हैं इनमें खास आई सेंसर भी लगा हो, इससे महिलाओं की सुरक्षा होगी।

 

 


Advertisement

राखी का कहना है आई सेंसर लगा होने से ये महिला के पति या बॉयफ्रेंड के रेटीना को पढ़ने के बाद ही खुलेगा। ऐसी बेसिर-पैर की बातें राखी सावंत ही कर सकती हैं। हाल ही में तनुश्री दत्ता पर रेप का आरोप लगाने वाली राखी सांवत ने ये कहकर सनसनी फैला दी थी तनुश्री दत्ता अंदर ले लड़का है और उन्होंने कई बार राखी का रेप किया।

कई लोगों ने #MeToo जैसे गंभीर मुद्दे का मज़ाक उड़ाने के लिए राखी सावंत की आलोचना भी की, मगर राखी पर इसका कोई असर नहीं हुआ और वो अपनी बात पर कायम हैं।

 

 

राखी ने तो यहां तक कहा इस मुद्दे पर वो पुलिस और सीबीआई जांच के लिए भी तैयार है। ज़्यादातर लोग राखी के इस दावे को वाहियात और पब्लिसिटी स्टंट मान रहे हैं। वैसे भी राखी के पास कुछ समय से कोई काम तो है नहीं तो ऐसी ही उल्टी-सीधी बातें कहकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। किसी और चीज़ का हुनर हो न हो, मगर राखी नौटंकी बहुत अच्छी कर लेती हैं। अब देखते हैं राखी की वेजिटेरियन ब्रा और पैंटीज़ की मांग पर बाबा रामदेव कोई टिप्पणी देते हैं या नहीं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement