#MeToo: राखी सावंत ने कहा, “बॉलीवुड में रेप नहीं होता, लड़कियां खुद देती हैं”

5:16 pm 1 Nov, 2018

Advertisement

”बॉलीवुड में रेप नहीं होता, लड़कियां खुद देती हैं। आप बोलोगे महिला होकर आप ऐसा बोल रही हो। हां, एक दिन में एक हजार लड़कियां आती हैं कहां-कहां से हिरोइन बनने के लिए। इनको ऑडिशन नहीं करना है, इनको एक्टिंग नहीं सीखना है, इनको डांस नहीं करना है। तैयार होकर आती है और कहती हैं सर मुझे काम चाहिए, मेरी ले लो लेकिन मुझे काम दे दो।”#MeToo को लेकर बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने कुछ इस तरह की बयानबाजी की है।

उनकी बयानबजी में बड़बोलापन साफ़ झलक रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर राखी का ये वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड में एस्पायरिंग एक्ट्रेसेज़ के बारे में कई आपत्तिजनक बातें कही हैं। राखी सावंत ने इंटरव्यू में बॉलीवुड के प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर्स से ज़्यादा लड़कियों को कसूरवार ठहराया है।

 

 

अपने बड़बोलेपन के लिए मशहूर राखी सावंत ने इस इंटरव्यू में कुछ ऐसी बातें भी कह दी, जिसको सुनने के बाद आप भी सन्न रह गए होंगे।   राखी सावंत ने इस इंटरव्यू में कई आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया, उनके कहे कुछ वाक्य तो इतने भद्दे थे हम उसे यहां लिखकर बता भी नहीं सकते।

 


Advertisement

 

वीडियो में राखी ने कहा बहुत सी लड़कियांं बॉलीवुड का नाम खराब कर रही हैं। राखी की माने तो बॉलीवुड में कभी किसी महिला के साथ बलात्कार नहीं होता।

लड़कियां खुद अपनी मर्ज़ी से डायरेक्टर-प्रोड्यूसर्स को शारीरिक संबंध बनाने के लिए न्योता देती हैं, जिससे उनको फ़िल्मों में काम मिल सके।

 

राखी सावंत का बोल्ड स्टेटमेंट - Bold Statement Of Rakhi Sawant

राखी ने आगे कहा जिस तरह लड़कियां खुलेआम #MeToo का दुरुपयोग कर रही हैं, उस लिहाज़ से तो कल को कोई लड़की प्रधानमंत्री मोदी पर भी रेप का आरोप लगा सकती है। राखी ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा-

 ”मेरे पास पीएम मोदी के साथ ली गई कुछ तस्वीरें रखी हैं, इस तरह तो मैं भी बोल सकती हूं उन्होंने मेरा रेप किया है। मोदी जी संत हैं। मुझे नहीं लगता उन्होंने कभी सेक्स भी किया होगा।”

 

राखी सावंत का बोल्ड स्टेटमेंट - Bold Statement Of Rakhi Sawant

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement