‘साइंटिस्‍ट’ राखी सावंत का रेप से बचने का ये आइडिया सुनकर आप अपना सिर पीट लेंगे

Updated on 27 Oct, 2018 at 10:40 pm

Advertisement

राखी सांवत जब भी अपना मुंह खोलती हैं, तो कोई न कोई विवाद खड़ा हो जाता है। तनुश्री दत्ता पर रेप का आरोप लगाकर सनसनी फैलाने वाली बड़बोली राखी सावंत को कंट्रोवर्सी क्रिएट करने की आदत हो गई है। राखी ने तनुश्री को लेस्बियन कह डाला और प्रेस कांफ्रेंस कर तनुश्री पर रेप का आरोप भी लगा डाला।

 

राखी सांवत (rakhi sawant)

 

इतना ही नहीं उनपर 50 करोड़ का मानहानि का मुकदमा ठोकने की भी बात कही। इन सबके अलावा राखी सांवत ने महिलाओं को रेप से बचने के लिए जो अनोखी सलाह दी है उसे देखकर आप अपना सिर पीट लेंगे और आपको यकीन हो जाएगा ड्रामा क्वीन राखी का बस एक ही मकसद है पब्लिसिटी पाना।

 


Advertisement

 

खुद ही देख लीजिए वीडियो में ‘साइंटिस्ट’ राखी ने क्या क्रांतिकारी आइडिया दिया है महिलाओं को-

 

 

अपने इस क्रांतिकारी आविष्कार में राखी महिलाओं को प्राइवेट पार्ट पर ताला लगाने की सलाह दे रही हैं। इस वीडियो को देखते हुए कुछ लोगों के मन में ख्याल आ रहा होगा ये ताला काश राखी अपने मुंह पर लगा लेती तो ज़्यादा अच्छा होता।

राखी कह रही हैं रेप से बचने के लिए आपको अपने प्राइवेट पार्ट पर गोदरेज का भारी ताला लगा लेना चाहिए। आखिर इसके जरिए राखी किस तरह का संदेश देना चाह रही हैं, वो तो वही जाने। वैसे भी उनकी बेहुदा बातें नॉर्मल लोगों को कम ही समझ आती है। अब क्या है न सबके पास राखी सावंत जैसी पारखी बुद्धी जो नहीं है!

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement