रिंग में महिला पहलवान से लड़ने पहुंची राखी सावंत, फिर जो हुआ उसे वो कभी भूल नहीं पाएंगी

Updated on 12 Nov, 2018 at 4:18 pm

Advertisement

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है। बीते कुछ समय से वो तनुश्री-नाना पाटेकर विवाद के चलते चर्चा में बनी हुई थीं। लेकिन अब उनको लेकर जो खबर सामने आई है उससे राखी के फ़ैंस काफ़ी मायूस हो सकते हैं। पंचकूला में आयोजित एक दिवसीय सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप में राखी सावंत ने भी ज़ोर आज़माइश की और एक महिला पहलवान के हाथों वो बुरी तरह पिट गईं।

 

पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में आयोजित एक दिवसीय सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप देखने के लिए लोगों का भारी हुजूम उमड़ा था, जिसमें देशभर के कई नामचीन रेसलर पहुंचे थे। इस दौरान एक महिला रेसलर रोबेल ने पंचकूला की महिलाओं को लड़ने के लिए रिंग में बुलाया।


Advertisement

इस बीच रोबेल के चैलेंज को राखी ने बिना सोचे समझे ही स्वीकार कर लिया। इससे पहले राखी ने रोबेल के आगे शर्त रखते हुए उसे डांस करने के लिए कहा, चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए रोबेल ने एक फ़िल्मीं गाने पर डांस किया और इसके बाद रिंग पर मौजूद राखी को उठाकर नीचे फेंक दिया। अचानक झटके से जमीन पर गिरने के कारण राखी को चोट आ गई। कुछ समय तक तो वो स्टेज पर ही पड़ी रहीं। इस बीच सभी कलाकर फ़िल्म ‘दबंग’ के गाने पर अपनी परफॉर्मेस देते रहे।

 



कुछ देर बाद आयोजकों को भी इस बात का एहसास हुआ राखी बुरी तरह चोटिल हो गई हैं। इसके बाद कुछ महिला रेसलर्स की मदद से आयोजकों ने राखी को गाड़ी तक पहुंचाया, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

 

 

इस रेसलिंग चैंपियनशिप में मौजूद द ग्रेट खली ने बताया राखी रिंग पर काफ़ी ज़ोर से गिरी थीं, जिसके कारण उनकी कमर में चोट आई है। राखी के इस तरह रिंग पर गिरने की चर्चा हर तरफ़ होने लगी। जहां कुछ लोग राखी के इस तरह रिंग में गिरने को एक पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement