“बाहर से लड़की और अंदर से लड़का है तनुश्री, 12 साल पहले मेरे साथ किया था रेप”

Updated on 30 Oct, 2018 at 5:06 pm

Advertisement

हाल ही में तनुश्री-नाना पाटेकर विवाद को बढ़ता देख राखी सावंत ने एक प्रेस कॉफ्रेंस कर तनुश्री पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। राखी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हुआ था। साल 2008 में ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान हुई घटना का ज़िक्र करते हुए राखी ने कहा था इस घटना के दौरान तनुश्री ड्रग्स लेकर अपनी वैनिटी वैन में बेहोश पड़ी हुई थीं। इस मामले में पलटवार करते हुए तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर मानहानी का केस ठोक दिया था।

 

 

इस मामले में शुरु हुई ज़ुबानी जंग थमने का नाम ही नहीं ले रही। अब एक बार फिर राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर गंभीर आरोप लगाकर सनसनी मचा दी है।

 

राखी सावंत ने एक प्रेस कॉफ्रेंस कर कहा है तनुश्री ने 12 साल पहले उनके साथ रेप किया था। राखी सावंत ने तनुश्री के खिलाफ #SheToo मूवमेंट छेड़ दिया है। इतना ही नहीं, राखी ने आरोप लगाया तनुश्री उन्हें कई बार रेव पार्टियों में लेकर गईं थीं जहां तनुश्री राखी सावंत को जबरन ड्रग्स दिया करती थीं।

 

राखी के आरोपों का सिलसिला यहीं नहीं रुका। उन्होंने कहा तनुश्री ने कई बार उनके प्राइवेट पार्ट्स पर भी हाथ लगाया है। राखी का कहना है तनुश्री एक लेस्बियन हैं जो कई बार उनके साथ छेड़छाड़ कर चुकी हैं। इस दौरान कई बार राखी ने खुद को मिल रही धमकियों का भी ज़िक्र किया।

राखी का कहना है अगर तनुश्री ने उनपर 10 करोड़ रुपये का केस किया है तो वो उनपर 50 करोड़ रुपये का केस करेंगी।

 

 

हाल के दिनों में फ़िल्म जगत के कई दिग्गज अभिनेताओं, हास्य कलाकारों, मशहूर लेखकों के साथ कई मशहूर हस्तियों के नाम इस मामले में सामने आए हैं। तनुश्री से शुरु हुए इस #MeToo मूवमेंट पर अब तक देश की कई जानी-मानी हस्तियां अपना बयान दे चुकी हैं।

 

Rakhi sawant accused tanushree of raping her - राखी सावंत ने तनुश्री पर लगाया यौन शोषण का आरोप

thenews


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement