Advertisement

फिल्म ‘संजू’ की सफलता से इतने खुश हुए राजकुमार हिरानी, रणबीर कपूर से कर डाला ये बड़ा वादा

5:16 pm 11 Jul, 2018

Advertisement

फिल्म ‘संजू’ को रिलीज हुए 2 सप्ताह से भी ज्यादा का समय हो चुका है, बावजूद  इसके अभी भी ये फिल्म सिनेमा घरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने के काफी करीब पहुंच गई है। इस फिल्म की सफलता ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि मौजूदा समय में राजकुमार हिरानी ही बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन निर्देशक और स्टोरी टेलर हैं।

 

 

राजकुमार हिरानी बॉलीवुड में अब हिट फिल्मों का फॉर्मूला बन चुके हैं। मुन्नाभाई, 3 इडि‍यट्स, पीके और अब संजू, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर एक से बढ़कर एक कई हिट फिल्में दी हैं। हालांकि, फिल्म ‘संजू’ की सफलता का सारा श्रेय केवल उन्हें ही नहीं दिया जा सकता, क्योंकि फिल्म के सफल होने में रणबीर कपूर की भी अहम भूमिका रही है, जिन्होंने संजय दत्त के किरदार को पर्दे पर बखूबी उतारा है।

 

रणबीर कपूर के काम को न केवल दर्शकों ने, बल्कि निर्देशक राजकुमार हिरानी ने भी काफी पसंद किया है। यही वजह है कि राजकुमार हिरानी उनके साथ दोबारा काम करना चाहते हैं। वो रणबीर के काम से इतना खुश हैं कि उन्होंने रणबीर के साथ 5 फिल्में करने का वादा कर दिया है।


Advertisement

 

दरअसल, कुछ दिनों पहले फिल्म ‘संजू’ के एक प्रमोशनल इवेंट पर रणबीर कपूर ने निर्देशक राज कुमार हिरानी के साथ एक और फिल्म करने की इच्छा जाहिर की थी। इस इवेंट में रणबीर कपूर ने राजकुमार हिरानी से कहा कि उन्होंने संजय दत्त और आमिर खान के साथ दो-दो फिल्में बनाई हैं, जो काफी बड़ी हिट साबित हुई है। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने निर्देशक राजकुमार हिरानी से पूछा कि वो उनके साथ कितनी फिल्में और करना चाहते हैं। इसके जवाब में राजकुमार हिरानी बोले ‘मैं तुम्हारे साथ 5 फिल्में करना चाहता हूं।

 

 

अब ये देखना होगा कि आखिर राजकुमार हिरानी रणबीर को अगली किस फिल्म के लिए साइन करते हैं। फिलहाल तो ‘संजू’ की पूरी स्टारकास्ट फिल्म की सक्‍सेस को इंजॉय कर रही है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement