राजीव खंडेलवाल ने सरेआम दिखाया ऐसा विडियो, शो के बीच में सेट छोड़कर चली गई ये मशहूर अभिनेत्री

author image
Updated on 3 Jul, 2018 at 6:22 pm

Advertisement

फिल्म और टीवी के मशहूर एक्टर राजीव खंडेलवाल इन दिनों टॉक शो ‘जज्बात’ होस्ट कर रहे हैं। छोटे पर्दे के सितारे इस शो में बतौर मेहमान आते हैं और अपने जिंदगी से जुड़े कई किस्से शेयर करते हैं। ये किस्से संगीन से लेकर नमकीन होते हैं। इसी वजह से ये शो सुर्ख़ियों में भी बना हुआ है।

अभी तक इस शो में  कॉमेडियन भारती, दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक दहिया, अदा खान, धीरज धूपर, बरुण सोबती, करण पटेल, आश्का गरोड़िया राखी सावंत, एजाज खान जैसी कई हस्तियां शिरकत कर चुकी हैं।

 

Rajeev Khandelwal pranks Ragini Khanna

tosshub


Advertisement

 

 

राजीव के इस शो में हर हफ्ते एक नया सेलेब्रिटी चेहरा आता है, जिसके साथ राजीव बातचीत करते हुए खूब मस्ती भी करते हैं, लेकिन इस बार राजीव को मजाक करना भारी पड़ गया।

 

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि राजीव के इस शो में गोविंदा की भतीजी और एक्ट्रेस रागिनी खन्ना एक्टर करण ग्रोवर के साथ पहुंचीं। बातचीत का सिलसिला शुरू ही हुआ था कि राजीव ने रागिनी के साथ एक प्रैंक खेला।

 

 

शो के बीच में राजीव खंडेवाल ने एक विडियो चलाया। उस विडियो में एक शख्स रागिनी खन्ना के बारे में बोल रहा था। विडियो में शख्स कह रहा था कि रागिनी ने उसे छोड़ दिया, जिससे वह सदमे में है। विडियो में शख्स का चेहरा ब्लर किया गया था।

 

 

ये विडियो देखकर रागिनी इसे बंद करने को कहने लगी, लेकिन राजीव ने ऐसा नहीं किया। इसके बाद रागिनी सेट छोड़कर चली गईं। ये देखकर राजीव उनके पीछे पीछे भागे। उन्होंने बताने पर भी कि ये सब एक प्रैंक था, उन्होंने वापस आने से मना कर दिया।

 

 

मायूस होकर राजीव को सेट पर लौटना पड़ा। हालांकि, थोड़ी देर बाद रागिनी सेट पर लौट आती हैं और राजीव को इस बात से आगाह करती हैं कि वह भी बदले में राजीव पर जरूर प्रैंक करेंगी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement