सलमान खान पर भड़के राज ठाकरे, शिवसेना ने कहा पाकिस्तान चले जाएं

author image
Updated on 1 Oct, 2016 at 3:41 pm

Advertisement

पाकिस्तानी फिल्म कलाकारों का समर्थन कर अभिनेता सलमान खान विवादों में फंस गए हैं। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने उनके बयान पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। वहीं, शिवसेना ने एक कदम आगे बढ़ते हुए उन्हें पाकिस्तान चले जाने की नसीहत दे डाली है।

राज ठाकर ने पूछा है कि क्या देश में कलाकारों की कमी है कि हमें अपनी फिल्मों में काम करने के लिए पाकिस्तानी कलाकार चाहिए?


Advertisement

वह आगे कहते हैं कि जवान सीमा पर लड़कर हमारी रक्षा कर रहे हैं। अगर उन्होंने अपने हथियार डाल दिए तो फिर क्या होगा? सीमा की रक्षा कौन करेगा? क्या सलमान खान सीमा की रक्षा करेंगे?

राज ठाकरे यहीं नहीं रुके। उन्होंने कलाकारों को “नेशन फर्स्ट” की नसीहत दी। मनसे नेता ने कहा कि अगर उन्हें बहुत समस्या है तो हम उनकी फिल्मों को भी प्रतिबंधित कर देंगे।



इससे पहले शुक्रवार को राज ठाकरे ने कहा था कि सीमा पर हमारे जवान मर रहे हैं, लेकिन सलमान खान ने कुछ नहीं कहा। उसको सब फिल्मी लगता है। उसको सिर्फ अपनी फिल्मों की चिंता है। कलाकार क्या आसमान से आकर टपके हैं? पाक में धोनी की फिल्म बैन क्यों?

राज ठाकरे ने आगे कहा है कि हमारे सैनिकों की पाक सैनिकों से निजी रंजिश नहीं है, फिर क्यों उन्हें मारा जा रहा है?

इस बीच, शिवसेना ने भी सलमान खान को आड़े हाथों लिया है। शिवसेना ने कहा है कि अगर सलमान खान को पाकिस्तानी कलाकारों की इतनी ही फिक्र है तो उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

वहीं, दूसरी तरफ फिल्म अभिनेता असरानी ने सलमान खान के बयान को उनका निजी बयान बताया है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को ही सलमान खान ने कहा था कि आतंकवादी और कलाकारों में फर्क होता है। सलमान ने भारत की सैन्य कार्रवाई का जिक्र करते हुए कहा कि भारत की सैन्य कार्रवाई एक्शन का रिएक्शन था, लेकिन पाकिस्तानी कलाकार वीजा लेकर भारत आए हैं।

जम्मू-कश्मीर के उरी में हुए आतंकवादी हमलों के बाद बॉलीवुड में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध हो रहा है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement