अरे राहुल गांधी जैसा नहीं, ऐसा दूल्हा चाहती है यह मिस्ट्री गर्ल

author image
Updated on 8 May, 2018 at 9:30 pm

Advertisement

48 साल के बैचलर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से अक्सर उनकी शादी से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं, लेकिन राहुल हर बार इसे मुस्कुराकर टाल जाते हैं। हालांकि, कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार में व्यस्त राहुल गांधी की शादी को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों का बाजार गर्म है।

 

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा रही कि राहुल की शादी जल्द ही रायबरेली की कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के साथ होने जा रही है।

 


Advertisement

 

यह दावा राहुल गांधी और अदिति सिंह की तस्वीरों के आधार पर किया जा रहा था, जिसमें राहुल गांधी, अदिति सिंह और उनके परिवार के कुछ लोग दिख रहे हैं।

 

 

जल्द ही ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और मेनस्ट्रीम मीडिया पर भी ये खबर जोर-शोर से चली। अब बात कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शादी की हो तो उसका सुर्ख़ियों में बनना लाजिमी है।

 

 

कुछ लोग शादी की इन ख़बरों पर राहुल गांधी को ट्रोल करने से भी बाज नहीं आए।

 

 

लेकिन अब खुद रायबरेली से कांग्रेस एमएलए अदिति सिंह ने रविवार को ट्विटर पर उनकी राहुल गांधी से शादी की खबरों का खंडन किया है।

 



 

सोशल मीडिया में किसी अफ्वाल को टूल पकड़ने में भी देर नहीं लगती। ऐसा ही कुछ राहुल गांधी और अदिति की इन तस्वीरों को लेकर भी हुआ।

 

 

राहुल गांधी के साथ अपना नाम जुड़ने के बाद अदिति ने ट्विटर पर लिखा-

 

“मैं कल से बहुत अधिक परेशान हूं, सोशल मीडिया पर मेरी और राहुल गांधी जी की शादी को लेकर लगातार झूठ फैलाया जा रहा है। राहुल गांधी जी मेरे राखी वाले भाई हैं। यह अफवाह मात्र है। अफवाह फैलाने वाले बाज आएं।”

 

 

एक और ट्वीट के जरिए उन्होंने कहा, “हमारे प्राचीन समय से ही पारिवारिक सम्बन्ध हैं। ये सारी तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर शेयर की जा रहीं हैं, ये पारिवारिक मुलाकातों का हिस्सा मात्र हैं।”

 

अपनी शादी को लेकर आगे उन्होंने कहा कि फिलहाल वह अपने काम पर ध्यान देना चाहती हैं। शादी माता-पिता की मर्जी से ही होगी। उन्होंने कहा-

 

“शादी के लिए जो मम्मी-पापा कहेंगे, वही होगा। मुझ पर कभी किसी बात को लेकर रोक-टोक नहीं रही, फिर भी उनकी मर्जी से ही शादी करूंगी।”

 

अपने फ्यूचर हस्बैंड के बारे में बात करते हुए एक पोर्टल को दिए गए अपने इंटरव्यू में अदिति ने कहा कि वह संस्कारी और अपने भविष्य को लेकर क्लियर सोच रखने वाला शख्स होगा। उसकी खुद की पहचान होना भी जरूरी है।

बता दें कि 30 वर्षीय अदिति ड्यूक यूनिवर्सिटी, यूएसए से मैनेजमेंट स्टडीज में मास्टर्स कि डिग्री ली हुई है। अदिति को प्रियंका गांधी वाड्रा का करीबी भी माना जाता है। उनके पिता अखिलेश रायबरेली विधानसभा सीट से पांच बार विधायक रह चुके हैं। अदिति पिता की जगह इस सीट पर काबिज हैं। वह 90 हजार से अधिक मतों के अंतर से जीतकर विधायक बनी हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement