18 साल छोटी सुपरमॉडल को डेट कर रहे राहुल देव, क्या आपने तस्वीरें देखी हैं?

Updated on 7 Nov, 2017 at 10:57 am

Advertisement

कुछ दिन पहले हमने सदाबहार सुपरमॉडल मिलिंद सोमन की रिपोर्ट प्रकाशित की थी। मिलिंद ने सोशल मीडिया पर खुद आकर अपनी गर्लफ्रेन्ड के बारे में बताया था, जो उनसे उम्र में आधी हैं। मिलिंद अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर के साथ अमेजन इंडियन फैशन वीक 2018 के स्प्रिंग समर एडिशन में नजर आए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि मिलिंद और अंकिता इस इवेंट में हाथ में हाथ डाले दिखें। यह जोड़ा इस इवेन्ट के दौरान लाइफस्टाइल ब्रांड Deivee को प्रमोट करते नजर आया। मिलिंद की गर्लफ्रेंड अंकिता 18 साल की हैं। वहीं, मिलिंद की उम्र 51 साल है। दोनों की उम्र में 33 साल का फर्क है। हालांकि, इससे उनके संबंधों पर कोई असर नहीं पड़ता। मिलिंद पिछले एक साल से पेशे से एक एयरहोस्टेस अंकिता के साथ डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात एक रैंप वॉक शो के दौरान हुई थी।

topyaps


Advertisement

जब यह खबर चली थी, तब लोगों ने इसे हल्के में नहीं लिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ इसी तरह का वाकया अब अभिनेता राहुल देव की जिन्दगी में हो रहा है।

राहुल देव इन दिनों अभिनेत्री मुग्धा गोडसे को डेट कर रहे हैं, जो उनसे उम्र में करीब 18 साल छोटी हैं।

राहुल देव जब 24 साल के थे, तभी उनकी शादी रीना से हुई थी। उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम सिद्धान्त है। दुर्भाग्यवश, राहुल देव की पत्नी रीना का वर्ष 2009 में कैन्सर की चपेट में आकर देहान्त हो गया। उस वक्त सिद्धान्त सिर्फ 11 साल का था।

अब जिन्दगी एक बार फिर से बदली है। कहा जा रहा है कि मुग्धा गोडसे और राहुल देव एक-दूसरे के करीब हैं। दोनों के बीच उम्र में करीब 18 साल का फासला है, लेकिन इससे इस जोड़े को कोई फर्क नहीं पड़ता है। बताया गया है कि दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। दोनों श्रीलंका में साथ-साथ दिखे थे।

यह जोड़ा साथ-साथ कई इवेन्ट्स में दिखता रहा है।

कहावत है कि ‘मोहब्बत और जंग’ में सब जायज है, और बॉलीवुड ने ऐसा लगता है कि इस कहावत को हमेशा गंभीरता से लिया है। आपका क्या खयाल है?


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement