राधे मां की आने वाली फिल्म ‘राह दे मां’ का ट्रेलर हुआ वायरल, जानिए क्या है खास

Updated on 21 Aug, 2018 at 5:23 pm

Advertisement

अपने ग्लैमरस लुक्स और अश्लीलता फैलाने के आरोप में कई बार सुर्खियां बटोर चुकी डांसिंग धर्मगुरु राधे मां अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां जल्द ही वेब सीरीज ‘राह दे मां’ में एक्टिंग करती नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले  सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें राधे मां अपने ही किरदार में दिख रही हैं।

 

 

फिल्म ‘राह दे मां’ की कहानी राधे मां के भक्तों के इर्द-गिर्द घूम रही हैं, जिसमें एक परिवार अपने इकलौते बेटे को एक्टर बनाना चाहती है। राधे के मां की कृपा से लड़का एक्टर तो बन जाता है, लेकिन धीरे-धीरे वो समलैंगिकता में दिलचस्पी लेने लगता है।

ट्रेलर में दिखाए गए एडल्ट सीन्स से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी कितनी बोल्ड होने वाली है। इस वेब सीरीज को रम्मन हांडा ने प्रोड्यूज किया है। बताया जा रहा है कि पूरी सीरीज की शूटिंग राधे मां के घर में ही हुई है।

 


Advertisement

 

बता दें कि सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां पंजाब के गुरदासपुर जिले की रहने वाली हैं। राधे मां बनने से पहले सुखविंदर एक सामान्य गृहिणी थीं, लेकिन कुछ वक्त बाद उन्होंने आध्यात्मिक जीवन अपना लिया, इसके बाद लोग उन्हें राधे मां के नाम से जानने लगे। राधे मां को लेकर अब तक कई विवाद सामने आ चुके हैं। ऐसे में एक्टिंग की दुनिया में राधे मां की एंट्री क्या गुल खिलाएगी ये देखना दिलचस्प होगा।

यहां देखिए वीडियो

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement