‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इसके बारे में सबसे पहले पता चलेगा ब्रिटेन की महारानी को

author image
Updated on 2 Mar, 2017 at 5:13 pm

Advertisement

बहुचर्चित फिल्म ‘बाहुबली’ के दूसरे भाग का इन्तजार बेसब्री से किया जा रहा है। भारत के साथ-साथ दुनिया भर का दर्शक इसे देखने को बेताब हैं, लेकिन खबर है कि इस फिल्म को सबसे पहले ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय देखेंगी।

फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन 2’ का प्रीमियर यूनाइटेड किंगडम में आयोजित किया जाएगा और फिल्म के प्रीमियर की खास मेहमान महारानी एलिजाबेथ द्वितीय होंगी।


Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  27 अप्रैल को बकिंघम पैलेस में भारतीय और ब्रिटिश सरकार एक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है। यह कार्यक्रम भारत की आजादी के 70 साल के जश्न के रूप में मनाया जाएगा।

इसी कड़ी में द ब्रिटिश फिल्म इंस्टीट्यूट भारतीय फिल्मों को दिखाएगा, जिसमें ‘बाहुबली-2’ भी शामिल है। इसी कार्यक्रम के दौरान फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन 2’ का प्रीमियर होगा।

खबर यह भी है कि इस विशेष कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शिरकत कर सकते हैं। महारानी एलिजाबेथ द्वितीय और पीएम मोदी ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन 2’ के पहले दर्शक होंगे।

आपको बता दें कि महारानी एलिजाबेथ ने 28 फरवरी को बकिंघम पैलेस में यूके-इंडिया ईयर ऑफ कल्चर को लॉन्च किया था। इस विशेष कार्यक्रम में भारतीय राजनीति, खेल और मनोरंजन जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई। अभिनेता कमल हासन, सुरेश गोपी, पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव, फैशन डिजाइनर मनीष अरोड़ा, मनीष मल्होत्रा, गायक और एक्टर गुरदास मान, सितार वादक अनुष्का शंकर जैसी शख्सियतों ने यहां शिरकत की।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement