बार-बार टोकने पर साथी फील्डर ने नहीं सुना तो इस पाक गेंदबाज ने गुस्से में बॉल दे मारी

3:35 pm 16 Mar, 2018

Advertisement

क्रिकेट के खेल में कभी-कभी ऐसा कुछ हो जाता है, जो किसी ने कल्पना भी नहीं की होती है। खासकर पाकिस्तान क्रिकेट में। पाकिस्तानी खिलाड़ी अपनी हरकतों की वजह से न केवल मैदान पर, बल्कि मैदान के बाहर भी विवादों में छाए रहते हैं। ताजा मामला पाकिस्तान सुपर लीग है। इस लीग का आयोजन दुबई में हो रहा है। इसे देखने वाले दर्शक बेहद कम हैं, लेकिन रोमांच बरकरार है। टुर्नामेन्ट के प्रत्येक मैच में खिलाड़ी आपस में लड़ते-भिड़ते नजर आ रहे हैं और कुल मिलाकर पूरा आयोजन विवादों में घिर गया है।

ताजा विवाद लाहौर कलंदर और क्वेटा के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान सामने आया है। मैच के अंतिम ओवर चल रहे थे और गेंदबाज सोहेल खान अपना ओवर फेंकने के लिए तैयार हो रहे थे। इसी क्रम में वह फील्डिंग भी सेट कर रहे थे। वह दूर बाउंड्री पर खड़े यासिर शाह को आवाज देकर कुछ कहना चाह रहे थे, लेकिन शाह का ध्यान दूसरी तरफ था। शाह को तवज्जो न देता देख सोहेल खान गुस्सा हो गए और गेंद से शाह को दे मारा।


Advertisement

हालांकि, अच्छी बात यह रही कि यह गेंद शाह को नहीं लगी, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। यह देखकर वहां मौजूद दर्शक से लेकर खिलाड़ी तक हैरान रह गए। बाद में यासिर शाह और सोहेल खान के बीच मैदान पर ही कहासुनी हो गई। कलंदर के कप्तान ब्रैंडन मैक्कुलम बीच-बचाव करने उतरे और तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

इस प्रकरण को लेकर ट्विटर पर जम कर मजे लिए जा रहे हैं।

 

 

यह विडियो आप यहां देख सकते हैं।

 



 

उम्मीद है कि आपने इसे देख लिया होगा।

 

 

भाई, टीचर जब गुस्सा होते हैं तब वे भी ऐसा ही करते हैं।

 

 

ये भाई साहब सही हैं।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement