Advertisement

रेल ट्रैक ब्लॉक कर रहे थे प्रदर्शनकारी, ट्रेन ड्राइवर ने किया कुछ ऐसा कि लोग कर रहे वाहवाही

4:46 pm 3 Apr, 2018

Advertisement

दलित संगठनों द्वारा सोमवार को बुलाए गए भारत बंद के दौरान भड़की हिंसा में मरने वालों की संख्या कम से कम 10 हो गई है। वहीं सैकड़ों की संख्या में लोग घायल हुए हैं। अकेले मध्य प्रदेश में ही कम से कम 6 लोगों के मारे जाने की खबर है। वहीं, उत्तर प्रदेश में 2 तथा राजस्थान में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड और झारखंड के कई जिलों में बंद के दौरान भारी हिंसा हुई। हिंसा में सरकारी व निजी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया गया। वाहनों में तोड़फोड़ की गई और आग लगा दी गई। झड़प में कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं। इस दौरान हजारों प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार भी किया गया है।

 

 

प्रदर्शनकारियों ने कई स्थानों पर हाईवे ब्लॉक कर दिए। वहीं, कई स्थानों पर रेल रोकने की भी कोशिश की गई।

हालांकि, विरोध प्रदर्शन के दौरान ही एक चमत्कृत करने वाली घटना सामने आई है।

 

इन्टरनेट पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि प्रदर्शनकारी एक ट्रेन को रोकने की कोशिशों में लगे थे, लेकिन ट्रेन ड्राइवर ने ऐसा करने से मना कर दिया और ट्रेन अपनी रफ्तार से दौड़ती रही। इससे घबराकर अपनी जान बचाने के लिए सभी प्रदर्शनकारी इधर-उधर भागे।

 

 

यह विडियो आप यहां देख सकते हैं।

 

 

इस बात का पता अब तक नहीं चल सका है कि यह किस स्थान का विडियो है। हालांकि, यह इन्टरनेट पर तेजी से फैल रहा है। अब तक हजारों लोग इस विडियो को देख चुके हैं और सैकड़ों लोगों ने इसे शेयर किया है।

 

कहा जा रहा है कि ड्राइवर की वजह से ट्रेन यात्री हथियारबंद प्रदर्शनकारियों की हिंसा से बच गए। सोशल मीडिया पर ट्रेन ड्राइवर की प्रशंसा हो रही है।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement