प्रियंका चोपड़ा ने पहन ली ऐसी ड्रेस की भड़क गए कांग्रेसी

Updated on 21 Feb, 2018 at 7:31 pm

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा किसी परिचय की मोहताज तो हैं नहीं, लेकिन आजकल ज्यादातर विदेशों में ही पाई जाती हैं। ये हॉलीवुड में एक्टिव हैं साथ ही बॉलीवुड के फिल्म निर्माण में भी हाथ आजमा रही हैं। कुल मिलाकर कहा जाय तो सफलता को इंजॉय कर रही हैं, लेकिन ताजा विवाद ने इस पूर्व मिस वर्ल्ड को चिंता में डाल दिया है।

प्रियंका के छोटे ड्रेस के चलते कांग्रेस में बवाल हो गया है और यहां तक कि उन्हें फौरन ही एंबेसडर के पद से हटाने की मांग की जा रही है। जी हां! प्रियंका चोपड़ा असम टूरिज्म डेवलपमेंट कॉरपोरेशन की ओर से ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। आरोप है कि उन्होंने ताजा फोटोशूट से असमिया संस्कृति का अपमान किया है।


Advertisement

असम टूरिज्म के लिए प्रियंका ने कैलेंडर शूट करवाया था, जिसमें पहने ड्रेस को लेकर कांग्रेस ने विरोध दर्ज किया है। आरोप है कि प्रियंका ने जैसे कपड़े पहन रखे हैं, वह असम की संस्कृति के विपरीत है। फोटोशूट में असम की परम्परा और सभ्यता का ध्यान रखना चाहिए था।

ये रहा असम टूरिज्म का कैलेंडर!

विधायक नंदिता दास और रूपज्योति ने कहा कि असम में भी टैलेंटेड कलाकार हैं, ऐसे में प्रियंका चोपड़ा को एंबेसडर बनाने की कोई जरूरत नहीं है। गौरतलब है कि हाल ही में जर्मनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान प्रियंका ने घुटनों तक आने वाली ड्रेस पहनी थी, जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया गया था।

जो भी हो लोगों की भावनाओं का ध्यान रखना भी जरूरी होता है! आपको क्या लगता है कि कांग्रेसियों का विरोध जायज है?

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement