इस आलीशान महल में होने वाली है प्रियंका-निक की शादी, एक रात का किराया 43 लाख रूपये!

author image
6:40 pm 17 Nov, 2018

Advertisement

दीपवीर की शादी के बाद दिसंबर में एक और शाही शादी होने वाली है। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा विदेशी बाबू निक जोनस से अपने देश में ब्‍याह रचाएंगी और वो भी एकदम शाही अंदाज में। प्रियंका और निक की शादी 2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में होगी। दीपिका पादुकोण और रणवीर ने जहां इटली के लेक कोमो में शादी की, वहीं हमारे देश में भी खूबसूरत वेडिंग डेस्टिनेशन्स की कमी नहीं है। उमेद भवन ऐसे ही लोकेशन्स में से एक है।

 

 


Advertisement

खबर है राजस्‍थान की शान माने जाने वाले इस आलीशान होटल में शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। होटेल की बुकिंग भी हो चुकी है। जब से उमेद भवन पैलेस में प्रियंका-निक की शादी होने की खबर आई है, तब से लोग इसे इंटरनेट पर खगाल रहे हैं। प्रियंका और निक की शादी के फंक्शन 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक चलेंगे।

 

 

उमेद भवन पैलेस राजस्‍थानी आर्किटेक्‍चर का नायाब नमूना है। 14 साल में बनकर तैयार हुआ ये शानदार पैलेस दुनिया का छठवां सबसे बड़ा महल माना जाता है। प्रियंका-निक की वेडिंग कितनी रॉयल इस बात का अंदाजा आप इस भवन की खूबसूरती से लगा सकते हैं।

 

 



कहा जा रहा है उमेद भवन पैलेस का एक रात का किराया करीब 60 हजार डॉलर यानी लगभग 43 लाख रूपये है।

 

 

प्रियंका और निक ने अपने वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए जिस महल को चुना है उसमें उन्‍हीं पत्‍थरों का इस्‍तेमाल किया गया है जो आगरा के ताज महल में लगे हैं।

 

 

इस महल में 22 कमरे और 42 स्वीट्स हैं। इसके अलावा यहां फ़ैमिली म्यूज़ियम, बैंक्‍वेट हॉल, लाइब्रेरी, बॉलरूम, इंडोर स्विमिंग पूल, टेनिस ओर मार्बल स्‍क्‍वैश कोर्ट्स भी हैं।

 

bstatic


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement