Priyanka Nick Wedding: देसी अवतार में सारी लाइमलाइट बटोर ले गईं प्रियंका की जेठानी

5:46 pm 29 Nov, 2018

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी शादी के लिए राजस्थान के जोधपुर पहुंच चुके हैं। शाही अंदाज़ में यहां दोनों का स्वागत किया गया। एयरपोर्ट के बाहर लोगों की भारी भीड़ निक-प्रियंका की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रही थी। इस दौरान दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे मीडिया को पोज़ देते नज़र आए। निक-प्रियंका के साथ उनकी फ़ैमिली भी जोधपुर पहुंच गई है।

 

 


Advertisement

निक-प्रियंका को देखने उनके फ़ैंस का हुजूम एयरपोर्ट के बाहर उमड़ पड़ा, जिसे देखते हुए सुरक्षा के भी कड़े इंतज़ाम किए गए थे।

 

 

निक-प्रियंका के साथ इस दौरान निक के बड़े भाई जो जोनस और उनकी मंगेतर सोफ़ी टर्नर भी पहुंचे।

 

 

वहीं प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और उनके भाई भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए।

 

 

तो बहन परिणीति चोपड़ा और मन्नारा भी शादी में शामिल होने पहुंचे।

 

 

प्रियंका की शादी की रस्में तो बुधवार से ही शुरू हो गई थीं। प्रियंका के घर में उनकी मां ने शादी के पहले एक पूजा रखी थी, जिसमें परिवार के लोग शामिल हुए। वहीं इस पूजा के दौरान सारी लाइमलाइट प्रियंका की जेठानी सोफ़ी टर्नर बटोर कर ले गईं।

 

 

इस पूजा में सोफ़ी टर्नर ने लाल रंग की कुर्ती पहनी हुई थी। सोफ़ी का ये देसी अवतार लोगों को भी काफ़ी पसंद आया।

 

 

बता दें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ही तरह प्रियंका और निक भी दो रीति रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। पहले एक दिसंबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से दोनों की शादी होगी। उसके अगले दिन यानि 2 दिसंबर को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार दोनों सात फेरे लेंगे। शादी के बाद 4 दिसंबर को प्रियंका और निक दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करेंगे। इसके बाद एक रिसेप्शन मुंबई में भी दिया जाएगा। फ़िलहाल इसके लिए उन्होंने कोई तारीख़ नहीं बताई है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement