प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी में उड़ाए करोड़ों रुपये, दिखा शाही अंदाज

4:29 pm 8 Dec, 2018

Advertisement

प्रियंका-निक की शादी साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक मानी जा रही है, दोनों ने अपनी शादी पर करोड़ों रुपए खर्च किए, तभी तो देखने वाले भी शादी की भव्यता से आश्चर्यचकित रह गए। कहा जा रहा है कि अरबों की संपत्ति की मालकिन प्रियंका की शादी पर 4 करोड़ से ज़्यादा खर्च हुए है, लेकिन उनके लिए ये रकम बेहद मामूली है।

 

प्रियंका चोपड़ा हमेशा से रॉयल वेडिंग चाहती थीं, तभी तो उन्होंने शादी के लिए उमेद भवन पैलेसे को चुना। प्रियंका-निक की शादी के लिए महल को दुल्हन की तरह सजाया गया था और दो अलग-अलग तरीकों से हुई शादी के लिए सजावट भी अलग-अलग की गई थी।


Advertisement

रिपोर्ट्स की मानें तो 4 दिन तक उमेद भवन बुक करने के लिए प्रियंका-निक ने 3.3 करोड़ रुपए दिए। शादी का खर्च 4 करोड़ से ज़्यादा बताया जा रहा है जिसमें कपल की वेडिंग ड्रेस शामिल नहीं है। आपको बता दें कि क्रिश्चियन और हिंदू दोनों रिति-रिवाज़ों से हुई शादी में प्रियंका-निक ने काफी महंगी ड्रेस पहनी थी।

 

वैसे जहां तक पैसों का सवाल है तो प्रियंका-निक के लिए 4-5 करोड़ रुपए बहुत ही मामूली रकम है। दोनों की संपत्ति मिलाकर 375 करोड़ डॉलर है। अब अरबों रुपए में से 4-5 करोड़ शादी पर खर्च करना तो बनता ही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, हिंदू रिति-रिवाज से हुई शादी पर तकरीबन 30 लाख रुपए खर्च हुए जबकि मेहमानों के खाने पर 43 लाख रुपए खर्च हुए। प्रियंका-निक की शाही शादी में लगभग 200 मेहमान शामिल हुए थे और उनके आने-जाने के लिए खास जेट प्लेन का इंतजाम किया गया था।

 

शादी में आए मेहमानों के खाने-पीने का भी खास इंतज़ाम किया गया था। निक ने मेहमानों की खातिरदारी के लिए कुवैत और दुबई से अपने पर्सनल शेफ को बुलाया था। जिन्होंने 18 फीट ऊंचा केक बनाया था। इसके अलावा ताज होटल के 50 से ज्यादा शेफ ने शादी के लिए स्वादिष्ट पकवान तैयार किए थे।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement