…तो क्या ये है प्रियंका-निक की शादी का कार्ड?

Updated on 21 Nov, 2018 at 3:27 pm

Advertisement

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इन दोनों की शादी से जुड़ी कई खबरें सोशल मीडिया में पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं। दीपिका-रणवीर के बाद प्रियंका-निक की शादी पर अब सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। प्रियंका-निक से जुड़ी हर खबर ट्रेंड कर रही है। अब सोशल मीडिया पर प्रियंका-निक की शादी से जुड़ा एक कार्ड वायरल हो रहा है। इसे शादी का कार्ड बताया जा रहा है।

 

 


Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में पेस्टल ग्रीन रंग के साथ गोल्ड लुक दिए हुए छोटे डिब्बे दिख रहे हैं, जिसमें एक स्पेशल कैप्शन भी लिखा हुआ है। डिब्बे पर लिखा है “जब शादी के लड्डू पेरिस से सीधा चादंनी चौक आए हों।” इसी के साथ हैश टैग कर प्रियंका की अपकमिंग फिल्म “द स्काई इज पिंक” लिखा हुआ है।

 

 



प्रियंका ने इसे ‘द स्काई इज़ पिंक’ के सेट से शेयर किया है, जिसे शादी का इनविटेशन कार्ड बताया जा रहा है। लेकिन असल में ऐसा नहीं है।

 

कुछ दिन पहले प्रियंका किसी काम के सिलसिले में पेरिस गई हुई थीं। जहां से वो मैक्रुन्स लेकर आई थीं। इसकी तस्वीरें प्रियंका ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और लोगों ने इसे शादी का कार्ड समझ लिया।

 

 

बता दें निक और प्रियंका की शादी 2 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर शहर में होगी। उमेद भवन में 29 नवंबर से 2 दिसंबर तक इस शादी की सारी रस्में निभाई जाएंगी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement