Priyanka Nick Wedding: शादी में पहुंच रहे मेहमानों को मिल रहा है ये शानदार तोहफ़ा

Updated on 1 Dec, 2018 at 3:21 pm

Advertisement

अनुष्का और दीपिका की तरह ही प्रियंका ने भी अपनी शादी को मीडिया की तड़क-भड़क से दूर रखा है। 2 दिसंबर को प्रियंका निक की दुल्हनियां बन जाएंगी। हर तरफ़ उनकी शादी की ही चर्चा है। इसी बीच शादी में मेहमानों को दिए जाने वाले गिफ़्ट का वीडियो सामने आया है जो बेहद खास है।

 

 


Advertisement

प्रियंका-निक की शादी के लिए जोधपुर का उमैद भवन पैलेस दुल्हन की तरह सज चुका है, लेकिन आपको इस शाही शादी की तस्वीरें शायद तुरंत देखने को न मिलें, क्योंकि प्रियंका और निक की शादी में मोबाइल फ़ोन यूज़ करने पर पाबंदी है। दोनों अपने इस बेहद खास पल को बस परिवार और करीबी दोस्तों के साथ ही शेयर करना चाहते हैं।

 

 

इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसे लेकर कहा जा रहा है ये गिफ़्ट प्रियंका-निक शादी में आए मेहमानों को देंगे। बेहद खूबसूरत पैकिंग वाली इस गिफ़्ट पर प्रियंका और निक के नाम का पहला अक्षर ‘NP’ लिखा हुआ है। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं।

 

 

कहा जा रहा है मेहमानों को पर्सनलाइज़्ड चांदी का सिक्का भी दिया जाएगा, जिसमें एक तरफ़ लक्ष्मी-गणेश की फ़ोटो तो दूसरी तरफ़ प्रियंका-निक के नाम का पहला अक्षर होगा।

 

आपको बता दें प्रियंका-निक की कॉकटेल पार्टी के लिए मशहूर ‘सनम’ बैंड का इंतजाम भी किया गया है। प्रियंका की शादी में कई विदेशी मेहमान भी शरीक होने के लिए जोधपुर पहुंच चुके हैं। दोनों पहले पारंपरिक हिंदू और फिर क्रिश्चयन रीति-रिवाजों से शादी करेंगे। निक जोनस शादी में रॉयल लुक में नज़र आएंगे।

 

 

प्रियंका-निक की शादी में सिर्फ़ 80 मेहमानों के शरीक होने की बात कही जा रही है। प्रिंयका ने भले ही शादी में ज़्यादा लोगों को इन्वाइट नहीं किया हो, लेकिन दीपिका-रणवीर की तरह ही शानदार रिसेप्शन रखेंगी। पहला रिसेप्शन मुंबई और दूसरा दिल्ली में होगा, जिसमें कहा जा रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी खास मेहमान होंगे।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement