ये आंटी तो छा गईं! सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

Updated on 3 Dec, 2018 at 6:10 pm

Advertisement

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी का इंतज़ार उनके फ़ैंस को कई दिनों से था। दोनों ने ईसाई और हिन्दू रीति-रिवाज से एक और दो दिसंबर को उमैद पैलेस में शादी की। कई दिनों सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें भी छाई हुईं हैं। इन तस्वीरों में निक-प्रियंका बेहद शानदार लग रहे हैं। लेकिन इनके फ़ैंस ने इन दोनों के अलावा फ़ोटोज़ में कुछ ऐसा नोटिस कर लिया, जिसके आगे प्रियंका-निक भी फ़ीके पड़ गए।

 

 


Advertisement

प्रियंका-निक की मेहंदी सेरेमनी के कई सारे फ़ोटोज़ सामने आए। इन फ़ोटोज़ में निक-प्रियंका से ज़्यादा चर्चा का विषय बने उनके रिलेटिव्स। मेहंदी सेरेमनी के मस्तीभरे फ़ोटोज़ सामने आए। लेकिन इन तस्वीरों में निक-प्रियंका से भी ज़्यादा लाइम-लाइट बटोर ले गईं ये गोल्डन सूट वाली आंटी।

 

 

ये आंटी प्रियंका की रिलेटिव हैं, जो मेहंदी की फ़ोटोज़ में कैप्चर हुईं। इस तस्वीर में प्रियंका के हाथों में मेहंदी लग रही है, निक प्रियंका के सामने बैठे हैं और सारे रिश्तेदार उन्हें घेरे हुए हैं। सारे रिश्तेदार हंस रहे हैं और चिल्ला रहे हैं। इन रिश्तेदारों के बीच एक आंटी हैं जो रातोंरात स्टार बन गईं। उनके एक्सप्रेशन पर लोग जमकर मज़े ले रहे हैं।

 

इन आंटी के फ़ोटो शेयर कर लोग सोशल मीडिया पर मीम्स बना रहे हैं। इन मीम्स में आंटी को ‘स्क्रीमिंग आंटी’ का नाम दिया जा रहा है। लोगों ने तरह-तरह के मीम्स बनाकर आंटी को ओवरनाइट सेंसेशन बना दिया है।

 

 

 

 

 

 

बता दें प्रियंका-निक की शादी का रिसेप्शन दिल्ली में मंगलवार को होगा, जिसमें करीबी रिश्तेदार शामिल होंगे। इसके बाद एक रिसेप्शन मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए भी दिया जाएगा जिसकी तारीख का खुलासा अभी नहीं किया गया है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement