Priyanka Nick Wedding: निक जोनस की हुईं देसी गर्ल प्रियंका, ईसाई रीति-रिवाज से हुई शादी

Updated on 2 Dec, 2018 at 3:01 pm

Advertisement

शादियों के मौसम में एक के बाद एक बॉलीवुड अभिनेत्री सात फेरे ले रही हैं। हाल ही में दीपिका-रणवीर की शादी संपन्न हुई है और इसके बाद प्रियंका ने निक से शादी रचा ली है। बीते अगस्त में दोनों ने सगाई की थी जो कि अब विवाह बंधन में बंध गए हैं। शादी बेहद धूमधाम से संपन्न हुई है जिसमें मुकेश अंबानी परिवार सहित देश के करीब 250 नामचीन हस्तियों ने शिरकत की।

 

जोधपुर में प्रियंका-निक ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की है। उमैद भवन में संपन्न शादी में प्रियंका राल्फ लॉरेन के सफेद रंग के गाउन में दिखीं तो साथ ही निक भी सफेद आउटफिट में बेहद जंच रहे थे। बता दूं पूरी सेरेमनी की थीम ही वाइट रखी गई थी।

 

 

अब आज दोनों हिंदू रीति से सात फेरे लेंगे और इसके बाद सदा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। दोनों की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। शादी के मौके पर जोधपुर में की गई आतिशबाजी खासा चर्चा में है-

 

 

आज होने वाले सात-फेरे की रस्म में प्रियंका-निक अबू जानी और संदीप खोसला के द्वारा डिजाइन की गई वेडिंग परिधान में नजर आएंगे। गौरतलब है शादी की तस्वीरें वही कंपनी शूट कर रही है जिसने विराट-अनुष्का और दीपिका-रणवीर की शादी को कवर किया था।

 

 

शादी के बाद रिसेप्शन 4 दिसंबर को दिल्ली में तथा उसके बाद मुंबई में किया जाएगा। दिल्ली के रिसेप्शन में पीएम नरेन्द्र मोदी के आने के आसार बताए जा रहे हैं।

 

 

बताते चलें कि ईसाई रीति-रिवाज निक के पिता पॉल केविन जोनस ने संपन्न कराए जो कि अमेरिका में पादरी रह चुके हैं। वहीं शादी की रस्मों में प्रियंका की बहनों ने साथ दिया तो ग्रूमपर्सन्स में निक के तीनों भाई जो, केविन, फ्रैंकी और साथ ही प्रियंका के भाई सिद्धार्थ सम्मिलित हुए।

 

View this post on Instagram

Groom 🤵🏻 #NickJonas with sala Sahab #SidharthChopra #peecee #priyankaNickwedding

A post shared by Entertainment Tube -ET! (@entertainmenttube) on


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement