1826 घंटों में तैयार हुआ था प्रियंका चोपड़ा का वेडिंग गाउन, ये थी खासियत

Updated on 5 Dec, 2018 at 3:40 pm

Advertisement

दीपिका और रणवीर के बाद बॉलीवुड की एक और चर्चित शादी संपन्न हो चुकी है। प्रियंका चोपड़ा मिस से मिसेज बन चुकी हैं और शादी के बाद उन्होंने दिल्ली में रिसेप्शन भी रखा जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उन्हें आशीर्वाद देने पहुंचे। शादी के 2 दिन बाद प्रियंका की शादी से जुड़ी ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है और सबसे ज़्यादा चर्चा हो रही है उनके व्हाइट गाउन की।

 

 


Advertisement

1 दिसंबर को प्रियंका और निक ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चियन रिति-रिवाज से शादी की थी। इस दौरान प्रियंका ने सफेद रंग का बेहद खूबसूरत गाउन पहना था। ये गाउन डिज़ाइन किया था राल्फ लॉरेन ने। प्रियंका की हाई नेक कॉलर वेडिंग गाउन बहुत खास था, आपको जानकर हैरानी होगी कि इसे बनाने में 1826 घंटे लगे थे और इस गाउन में 23 लाख 80 हजार मोती लगे हुए थे। इतना ही नहीं वेडिंग गाउन में प्रियंका के पति निक का पूरा नाम निकोलस जैरी जोनस और पैरेंट्स मधु और अशोक का नाम भी लिखा गया था। साथ ही प्रियंका की सास डेनिस की वेडिंग ड्रेस का एक पीस लेस के रूप में प्रियंका के गाउन में जोड़ा गया था। तो हुआ न ये बेहद खास गाउन।

 

 



इस खूबसूरत गाउन में 75 फुट लंबा वेल ट्रेन था। उनकी ईयरिंग्स में 6.07 कैरेट्स के डायमंड्स लगे थे। अगर प्रियंका की ड्रेस शानदार थी तो निक की भी कोई कम नहीं थी। निक का ब्लैक टक्सीडो बहुत स्पेशल था। इस डबल ब्रेस्ट ब्लैक टक्सीडो के राइट साइड पर बने लैपल पर प्रियंका के वेडिंग गाउन की एक लेस लगाई गई थी, जिस पर माई जान लिखा हुआ था। दोनों ने शादी के दौरान खुलकर अपने प्यार का इज़हार किया।

 

हिंदू रिति-रिवाज से हुई शादी में प्रियंका लाल रंग के दुल्हन के जोड़े में बेहद सुंदर लगी। प्रियंका का लहंगा मशूहर डिज़ाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया था। इससे पहले वह दीपिका और अनुष्का की वेडिंग ड्रेस भी डिजाइन कर चुके हैं।

 

वहीं दिल्ली रिसेप्शन के दौरान प्रियंका सिल्वर कलर के लहंगे में नज़र आईं, जबकि निक जोनस ने टक्सीडो सूट पहना था।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement