प्रियंका चोपड़ा की शादी इस टीवी एक्टर से होते-होते रह गई, मौसी ने छेड़ी थी बात

author image
1:00 pm 21 Jul, 2018

Advertisement

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी सिंगर निक जोनस को डेट करने को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। इन दोनों को कई मौकों पर न केवल साथ देखा गया है, बल्कि दोनों एक-दुसरे के परिवारों से भी मिल चुके हैं। हाल ही में निक प्रियंका के साथ भारत आए थे। वो प्रियंका के करीबी दोस्तों और परिवारवालों के साथ छुट्टी मनाने गोवा गए। साथ ही प्रियंका और निक ने मुकेश और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अम्बानी की सगाई पार्टी में भी शिरकत की।

 

 


Advertisement

लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका की मौसी को एक टीवी एक्टर इतना पसंद था कि वो प्रियंका चोपड़ा की शादी उस एक्टर से करवाना चाहती थी।

 

 

 

यदि प्रियंका उस वक्त अपनी मौसी की बात मान लेती तो वो टीवी एक्टर आज उनका पति होता।

 

View this post on Instagram

me and my girlfriend

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान खुद प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनकी मौसी चाहती थीं कि वो धारावाहिक ‘देवों के देव- महादेव’ फेम मोहित रैना से शादी करें, क्योंकि उनका मानना था मोहित रैना में उनके पति और घर के दामाद बनने की सारी खूबियां हैं।

 

 

दरअसल, उनकी मौसी मोहित के काम और उनकी इमानदारी से बेहद प्रभावित थीं। इसलिए वे चाहती थीं कि प्रियंका मोहित के साथ घर बसा लें। वह मोहित और प्रियंका की शादी को लेकर संजीदा थीं।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहित का परिवार भी इस बात से अच्छे से वाकिफ था।

 

लेकिन किसी तरह ये बात नहीं बन पाई औरए मामला ठंडा पड़ गया। बता दें कि मोहित रैना नागिन फेम मौनी रॉय को डेट कर रहे हैं। टीवी शो ‘देवों के देव- महादेव’ में मोहित रैना और मौनी रॉय को एक साथ खूब पसंद किया गया था।

 

 

खैर इस वक्त की बात करें तो प्रियंका निक को डेट कर रही है। दोनों की मुलाकात क्वांटिको की शूटिंग के दौरान हुई थी। हाल ही में उन्होने अपना बर्थडे भी उन्ही के साथ मनाया था। प्रियंका जल्द ही फिल्म ‘भारत’ से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं।

View this post on Instagram

Always holding each other’s hands 💕

A post shared by Priyanka&Nick (@choprajonas) on

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement