जोधपुर के इस शानदार किले में सात फेरे लेंगे प्रियंका-निक!

2:58 pm 3 Oct, 2018

Advertisement

बॉलीवुड में इन दिनों आलिया और दीपिका पादुकोण से ज़्यादा प्रियंका चोपड़ा की शादी की चर्चा है और अब तो ऐसा लग रहा है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्दी शादी करने के मूड में है। दरअसल, बुधवार की सुबह ये हॉट कपल जब जोधपुर पहुंचा, तभी से ऐसी अटकले लगाई जा रही है कि देसी गर्ल विदेश में नहीं, बल्कि जोधपुर को ही अपना वेडिंग डेस्टिनेशन बनाने वाली हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

 

 


Advertisement

प्रियंका और निक को जोधपुर की ज्वेलरी शॉप पर खरीददारी करते तो देखा ही गया। साथ ही दोनों ने मेहरानगढ़ किले की भी सैर की और खबरों की मानें तो दोनों ने वहां के मैनजमेंट से भी बात की, जिससे इस बात की संभावना जताई जा रही है कि दोनों इस ऐतिहासिक जगह को ही शायद अपना वेडिंग डेस्टिनेशन बनाएं। मेहरानगढ़ के अलावा दोनों उम्मेद भवन पैलेस भी गए थे, हो सकता है प्रियंका और निक इन्हीं दोनों में किसी एक जगह शादी करें।

 

 



अगस्त में रोका सेरेमनी के बाद से ही प्रियंका और निक लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं और दोनों अक्सर साथ में बाहों में बांहे डाले नज़र आते हैं। दोनों एक दूसरे को पब्लिकली किस करते भी नज़र आ चुके हैं।

भले ही निक प्रियंका से उम्र में 10 साल छोटे हों, मगर साथ में दोनों बहुत सहज नज़र आते हैं, ये बात और है कि उम्र के इस अंतर की वजह से सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने प्रियंका का मज़ाक भी उड़ाया था, मगर पिग्गी चॉप्स को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्हें तो अपने सपनों का राजकुमार मिल चुका हैं और जिसके सात जल्द ही वो सात फेरे लेने वाली हैं।

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका और निक इसी महीने में शादी कर सकते हैं, हालांकि इस बारे में अभी तक दोनों की ओर से आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है। अभी प्रियंका और निक की शादी की डेट भी रिवील नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्ट्स आने लगी हैं कि दोनों बच्चों को लेकर काफी उतावले हैं। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि एक सोर्स से यह जानकारी मिली है। इस सोर्स ने यूएस वीकली को बताया कि प्रियंका और निक हमेशा बच्चों को लेकर ही बात करते रहते हैं और इसलिए दोनों जल्द से जल्द शादी करना चाहते हैं। दोनों के बीच ज़बरदस्त केमिस्ट्री है और बच्चों के लिए काफी एक्साइडेट हैं।

यानी आने वाले दिनों में बॉलीवुड में कई बड़ी शादियां देखने को मिल सकती हैं। बाकी सितारे जहां देश छोड़कर सात समंदर पार शादी करने पहुंच जाते हैं, वहीं प्रियंका ने दुल्हा भले ही सात समंदर पार से ढूंढ़ा हो, मगर रोका से लेकर शादी तक अपने देश में करने का फैसला लेकर उन्होंने साबित कर दिया है कि वो सच्ची देसी गर्ल हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement