निक जोनस भले ही प्रियंका से 11 साल छोटे हो, लेकिन कमाई के मामले में वो कहीं ज्यादा आगे हैं

Updated on 31 Jul, 2018 at 6:43 pm

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा आजकल फिल्मों से ज्यादा अपने होने वाले पति निक जोनस को लेकर चर्चा में हैं। इन्होंने इस चक्कर में न केवल ‘भारत’ नाम की फिल्म छोड़ दी, बल्कि सगाई भी कर ली है। प्रियंका अपने अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से 11 साल बड़ी हैं। वहीं इनकी कमाई में भी अच्छा-खासा अंतर है।

 

ये जोड़ा अपने भारत यात्रा पर मीडिया में खूब चर्चित रहा। बताया जा रहा है कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर बेहद संजीदा हैं और जल्द ही शादी भी कर सकते हैं।

 


Advertisement

 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस ‘क्वांटिको’ के सेट पर पहली बार मिले थे।

 

निक ने लगभग साल भर पहले ही अपने एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की थी कि वे प्रियंका से उनके को-स्टार रहे ग्राहम रोजर के जरिए मिले थे। इस एक साल में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को कई मौकों पर साथ देखा गया है। यह भी कहा जा रहा है कि पिछले साल सिंगल एल्बम ‘एक्सॉटिक’ लॉन्च करने में निक ने प्रियंका की खूब मदद की थी।

 



 

बताते चलें कि आज प्रियंका बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी अच्छी कमाई कर रही हैं। हॉलीवुड में मौके मिलने के बाद उनकी कमाई बहुत बढ़ गई है। खबर की मानें तो निक जोनस प्रियंका से भले ही उम्र में छोटे हो, मगर कमाई के मामले में प्रियंका से बेहद आगे हैं।

 

प्रियंका से 11 साल छोटे निक जोनस का नेट वर्थ 25 मिलियन डॉलर यानी कि करीब 171 करोड़ रूपये है, जबकि प्रियंका का नेट वर्थ 11 मिलियन डॉलर यानी कि करीबन 75 करोड़ रूपये है।

 

View this post on Instagram

With the lovely @priyankachopra in our @ralphlauren looks for the #metgala2017

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement