इस एस्ट्रोलॉजर ने 13 साल पहले ही कर दी थी प्रियंका चोपड़ा की शादी की भविष्यवाणी!

author image
Updated on 25 Aug, 2018 at 8:14 pm

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का रोका हो चुका है और जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले हैं। प्रियंका और निक की सगाई में कई मशहूर हस्तियां पहुंची। प्रियंका और निक मेट गाला 2017 में साथ नज़र आए थे और इसी के बाद उनके रिलेशनशिप को लेकर खबरें आम होनी शुरू हुई।

 

 

अब दोनों के फैंस को उनकी शादी से जुड़ी हर जानकारी का भी बेसक्री से इंतजार है। लेकिन क्या आपको पता है कि प्रियंका चोपड़ा की शादी की भविष्यवाणी 13 साल पहले ही हो गई थीं।

 

फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका 36 की उम्र यानी साल 2018 में शादी करेंगी इसकी भविष्यवाणी 2005 में ही की जा चुकी थी।

 

 

 

प्रियंका की शादी की भविष्यवाणी मशहूर एस्ट्रो न्यूमरोलॉजिस्ट संजय बी जुमानी 13 साल पहले ही कर चुके थे। 2005 में फिल्मफेयर में छपे एक लेख के मुताबिक, संजय ने भविष्यवाणी की थी कि प्रियंका चोपड़ा अपनी ज़िंदगी के 36वें साल में शादी कर सकती हैं। जुमानी बॉलीवुड सेलेब्स के बीच सबसे ज्यादा चर्च‍ित एस्ट्रोलॉजर हैं।


Advertisement

 

प्रियंका ने जुलाई 2018 में अपना 36वां जन्मदिन मनाया और 18 अगस्त को इंस्टाग्राम पर निक जोनस के साथ अपनी सगाई की अनाउंसमेंट की थी। प्रियंका ने सगाई की जानकारी देते हुए अपने साथ निक एक तस्वीर शेयर की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका और निक अक्तूबर 2018 में शादी भी रचा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

Taken.. With all my heart and soul..

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

 

हाल ही में संजय बी जुमानी ने एक इंटरव्यू में कहा कि प्रियंका का लक्की नंबर 9 है। उनके जीवन की सभी महत्वपूर्ण घटनाएं इस नंबर के योग पर ही हुई हैं।

 

प्रियंका चोपड़ा ने जब मिस वर्ल्ड का ताज पहना था तब उनकी उम्र 18 साल थी। उस दौरान उनका नंबर 9 था। जब उन्होंने फैशन और दोस्ताना जैसी फिल्में की थी, तो वे अपने आपको एक मशहूर एक्टर के तौर पर स्थापित कर चुकी थीं। उस साल उनकी उम्र 27 साल थी। यानि तब भी उनका नंबर 9 था।

 

 

9 नंबर वाले लोग सामने से लीड करने वाले इंसान के तौर पर जाने जाते हैं। ऐसे लोग लीडर की भूमिका भी बेहतरीन तरीके से निभा सकते हैं और इन लोगों की पॉलिटिक्स में भी रूचि होती है। ऐसे में जुमानी ने आगे ये भी कहा कि प्रियंका 45 के आसपास की उम्र में राजनीति में भी दिलचस्पी दिखा सकती हैं। हालांकि, ये आने वाला वक्त ही बताएगा कि ये भविष्यवाणी कितनी सच साबित होती है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement