निक जोनस से पहले इन 5 बॉलीवुड एक्टर्स से रह चुका है प्रियंका चोपड़ा का अफेयर

Updated on 19 Jul, 2018 at 1:04 pm

Advertisement

साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा अब एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। बीते कुछ समय से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में है। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है। लेकिन प्रियंका का ये पहला अफेयर नहीं है। लंबे अरसे से बॉलीवुड में काम कर रही प्रियंका चोपड़ा के अफेयर के चर्चे पहले भी सुर्ख़ियों में रह चुके हैं। एक नजर डालते है उन एक्टर्स पर जिनके साथ प्रियंका के कथित तौर पर अफेयर्स रहे।

 

प्रियंका और असीम मर्चेंट

 

काफी समय पहले प्रियंका चोपड़ा का नाम असीम मर्चेंट के साथ जोड़ा गया था। उस वक्त प्रियंका चोपड़ा मॉडलिंग कर रही थीं। लेकिन मिस वर्ल्ड बनने के बाद प्रियंका शोहरत की बुलंदियों पर पहुंच गई और इसके बाद असीम मर्चेंट के साथ उनका रिलेशनशिप भी खत्म हो गया।

प्रियंका और अक्षय कुमार

 

एक समय मीडिया रिपोर्ट्स में खबरें थी कि प्रियंका अक्षय कुमार को डेट कर रही हैं। प्रियंका ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में अक्षय कुमार के साथ काफी फिल्में की थी। इस दौरान प्रियंका और अक्षय एक-दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे।

प्रियंका और हरमन बावेजा


Advertisement

 

किसी समय प्रोड्यूसर हैरी बावेजा के लड़के हरमन बावेजा और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर्स की खबरें भी खूब चर्चा में थी। दोनों ने एक साथ ‘लव स्टोरी 2050’ में काम किया था। लेकिन इस फिल्म के बाद ही हरमन का करियर डूबने लगा, जिसके चलते प्रियंका ने उनसे अपना रिश्ता खत्म कर दिया।

प्रियंका और शाहरुख खान

 

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। किसी समय प्रियंका शाहरुख के काफी करीब आ गई थीं। लेकिन शाहरुख की पत्नी गौरी ने इन दोनों की बढ़ती नजदीकियों को भांप लिया था। गौरी ने शाहरुख को प्रियंका से दूर रहने के लिए कहा, जिसके बाद दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई।

प्रियंका और शाहिद कपूर

 

मीडिया में प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर के अफेयर की खबरें भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर नहीं कहा। प्रियंका शाहिद के साथ फिल्म ‘कमीने’ और ‘तेरी मेरी कहानी’ कर चुकी हैं। इस दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement