5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं प्रियंका चोपड़ा, अब जाकर किया खुलासा

Updated on 19 Sep, 2018 at 5:18 pm

Advertisement

पूर्व विश्व सुंदरी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती और फिटनेस का हर कोई दीवाना है। यही वजह है कि देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी अब उनके हुस्न की चर्चा होती है, तभी तो अमेरिकन पॉप स्टार निक जोनस उनपर लट्टू हुए घूम रहे हैं। भले ही प्रियंका के फिगर और खूबसूरती को देखकर लोगों को ऐसा लगता हो कि वो पूरी तरह स्वस्थ हैं, लेकिन ऐसा है नहीं। प्रियंका चोपड़ा काफी लंबे समय से एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं।

 

जी हां, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी कि वो 5 साल से एक बीमारी की चपेट में है।

 


Advertisement

 

 

उन्होंने बताया कि उन्हें अस्थमा रोग है और इसमें छिपाने जैसी कोई बात नहीं है। इस ट्वीट के साथ प्रियंका ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो अस्थ्मा के बारे में लोगों को जागरुक करती नजर आ रही है।

 



 

प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा है –

 

“जो लोग मुझे निजी तौर पर जानते हैं उन्हें पता है कि मैं अस्थमा से पीड़ित हूं, इसमें छिपाने जैसा है भी क्या? इससे पहले की अस्थमा मुझे अपनी गिरफ्त में ले, मुझे पता है कि इसे कैसे काबू करना है। जब तक मेरे पास मेरा इनहेलर है, अस्थमा मुझे मेरे लक्ष्य प्राप्त करने से नहीं रोक सकता।”

 

 

करियर की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा सोनाली बोस की आने वाली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आएंगी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement