महज एक सोशल मीडिया पोस्ट से इतना कमा लेती है प्रिया वारियर, आप यकीन नहीं कर सकेंगे

Updated on 8 Jul, 2018 at 4:26 pm

Advertisement

सोशल मीडिया सनसनी प्रिया वारियर के आप भी फैन होंगे। प्रिया के फैन हों न हों, उसने जो आंख मारने आ अंदाज दुनिया को दिया है उसके कायल जरूर होंगे। उसने छोटी सी उम्र में लोकप्रियता के चरम को हासिल कर लिया है और वो भी सोशल मीडिया के माध्यम से। महज एक टीजर इतना मशहूर कर देगा, किसने सोच रखा होगा!

प्रिया ने आंख मार कर एक दिन में 606 हज़ार फॉलोवर बना लिए थे!

 

 

सोशल मीडिया जिस तरह लोगों को इंगेज कर रहा है या यूं कहें कि लोग इसके जद में आते जा रहे है। उसी प्रकार ये एक बाजार भी उपलब्ध कराता है। विज्ञापन जगत के लिए तो ये एक वरदान ही है कि मिनटों में दुनिया भर के यूजर तक अपनी बात पहुंचाई जा सकती है। पारंपरिक माध्यमों के सामने ये तेज और प्रभावशाली है।

 

लिहाजा प्रिया वारियर अपनी लोकप्रियता को भुनाते हुए अपने पोस्ट के माध्यम से खूब कमाई कर रही है। मलयालम फ़िल्म ‘ओरू अदार लव’ के गाने मानिक्या मलराए पूवी के विडियो में प्रिया के आंख मारने वाले क्लिप के वायरल होने से उसकी दुनिया ही बदल गई। वह सनी लियॉन, दीपिका पादुकोण जैसे सेलेब्स को भी पछाड़ते हुए गूगल सर्च लिस्ट पर टॉप में आ गई।

 

 


Advertisement

इन्स्टाग्राम पर 6.2 मिलियन फॉलोवर के साथ प्रिय अमेरिकन टीवी स्टार जेनर और फ़ुटबॉल स्टार रोनाल्डो को भी पीछे छोड़ दिया था। अब सवाल उठता है कि प्रिया आखिर इस लोकप्रियता के बाद सोशल मीडिया पोस्ट से कितना कमा लेती है। इसके कयास तभी से लगाए जा रहे हैं जब फिल्म का टीजर वायरल हुआ था। इसे अब तक 26.5 मिलियन से भी ज़्यादा बार देखा जा चुका है।

 

 

न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार, प्रिया हर सोशल मीडिया पोस्ट के लिए 8 लाख रुपये तक डिमांड करती हैं। अब जब टीजर ने उसे इस मुकाम तक पहुंचाया है तो सोचिए कि फिल्म जब रिलीज होगी तो प्रिया को इससे कितना लाभ मिल सकता है।

 

उम्मीद है कि आंख मारने के साथ-साथ प्रिया के अभिनय में भी खास बात देखने को मिलेगी।

 

View this post on Instagram

Novo cinemas, dubai 🎥 @roshan_abdul_rahoof

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement