रिपोर्टर ने प्रिया से पूछा- क्‍या आप सिंगल हो? हर ‘सख्त लौंडे’ को इसका जवाब जानना तो बनता है

author image
Updated on 14 Feb, 2018 at 5:52 pm

Advertisement

तीन दिनों के भीतर देश के लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाली नई इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर इंटरनेट पर ज्यादातर लड़कों का क्रश बन गईं हैं।

 

 


Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ में प्रिया ने अपने एक्सप्रेशन से कई लड़कों को अपना दीवाना बना दिया है।

 

 

सोशल मीडिया 18 साल की प्रिया के कई पोस्ट से भरा हुआ है। उनकी आखों की अदायगी और भीनी सी मुस्कान ने कई लड़कों के दिलों के तारों को छेड़ दिया है।

 

लोग प्रिया के बारे सब कुछ जानना चाहते हैं। रील लाइफ में उन्हें भले ही एक लड़के के साथ फ्लर्ट करते दिखाया गया हो, लेकिन रियल लाइफ में क्या प्रिया सिंगल है? यह एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब वो तमाम आशिक जानना चाहते हैं, जो प्रिया के नैनों के तीर के शिकार हुए हैं।

 



 

तो चलिए आपको इसका जाएब बताते हैं। महज कुछ दिनों में ‘नेशनल क्रश ऑफ़ इंडिया’ बन चुकी प्रिया से हाल ही में एक इंटरव्यू में सवाल पूछा गया कि क्या वे सिंगल हैं?

 

इसके जवाब में प्रिया ने कुछ ऐसा कहा जिसे जानकर उनके दीवानों के गाल ख़ुशी से लाल हो जाएंगे। प्रिया ने बताया कि वह अभी सिंगल हैं। प्रिय ने कहा :

“मेरी लाइफ में कोई भी स्पेशल नहीं है। मेरी पढ़ाई और मेरा एक्टर बनने का सपना ही अब तक मेरी जिंदगी के दो फोकस पॉइंट्स हैं।”

 

 

वहीं खुद को मिल रहे इस जबर्रदस्त रिस्पांस से प्रिया काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि बतौर प्रिया मुझे नहीं पता कि इतना सारा प्यार वह कैसे संभालेंगी। प्रिया प्रकाश ने ये भी कहा कि उनका मेल बॉक्स ऐसे लोगों के मैसेज से पूरी तरह भर चुका है, जो उन्हें डेट पर ले जाना चाहते हैं। उधर, अपने वायरल हुए विडियो पर प्रिया ने कहा-

“डायरेक्ट चाहते थे कि मैं आंखों से इशारे करूं और फिर लड़के और लड़की के बीच आंखों में इशारे हों। मैने सिर्फ डायरेक्टर के निर्देशों का पालन किया।”

 

 

प्रिया ने बॉलीवुड में काम करने की भी अपनी इच्छा जाहिर की है। वह ‘पद्मावत’ फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement