नयनों से तीर चलाने के बाद अब अंखियों से गोली मार रही हैं प्रिया प्रकाश

author image
Updated on 14 Feb, 2018 at 1:12 pm

Advertisement

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों इंटरनेट का सबसे चर्चित टॉपिक बनी हुई हैं। उनकी कातिलाना नजरों ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया।

 

 

प्रिया अपना डेब्यू फिल्म ‘ओरू अदार लव’ से करने जा रही हैं। फिल्म इसी साल रिलीज़ होने वाली है। लेकिन फिल्म सिनेमाघर तक पहुंचने से पहले ही प्रिया देश-दुनिया में फेमस हो चुकी हैं।

 


Advertisement

Twitter

 

इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाली प्रिया ने एक बार फिर अपनी कातिलाना अदाओं से सबको दीवाना बना दिया है। अब प्रिया का एक और विडियो आ गया है जो भी खूब वायरल हो रहा है।

 

 

अभी 13 जनवरी को फिल्म ‘ओरू अडार लव’ का ऑफिशियल टीजर रिलीज किया गया है। इस टीजर में फिर से प्रिया की अपनी अदायगी के जलवे बिखेर रही हैं।

 

 

क्लास रूम में फिल्माए गए इस सीन में एक बार फिर प्रिया प्रकाश और यंग एक्टर रोशन अब्दुल रहूफ एक साथ नजर आ रहे हैं। दोनों स्टार्स स्कूल की क्लास में एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट कर रहे हैं।

 



प्रिया और रोशन क्लास में बैठे हैं। तभी प्रिया प्रकाश रोशन की तरफ देखती हैं और हैंडगन से रोशन को किस भेजती हैं। कुछ ही घंटे पहले रिलीज किए गए इस टीजर को लाखों लोगों ने पसंद किया है।

 

 

 

प्रिया प्रकाश पहले ही फिल्म के गाने से मशहूर हो चुकी हैं और अब वैलेंटाइन डे से ठीक एक दिन पहले रिलीज किया गया फिल्म का टीजर कइयों के दिलों को घायल कर रहा है। यह टीजर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

 

13 फरवरी को रिलीज हुए इस विडियो को अब तक 26 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फिल्ममेकर ओमर लूलू की यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement