प्रिया प्रकाश वारियर ने इस बार पंजा लड़ाया, जीतने से पहले ही हो गया लफड़ा

Updated on 27 Sep, 2018 at 1:24 pm

Advertisement

प्रिया प्रकाश वारियर आंख मारकर रातोंरात लोकप्रिय हो गई थी, लेकिन लगता है कि उन्हें इससे संतोष नहीं मिला और अबकी बार अपने नये करतब के साथ हाजिर हो गई हैं। दिलचस्प है कि उनका ये करतब भी वायरल होता जा रहा है। अगर आपने अभी तक प्रिया का नया वीडियो नहीं देखा है तो ये आपके लिए ही है। उनकी पहली फिल्म ‘ओरु अदार लव’ अभी भी रिलीज नहीं हुई है लेकिन वे इंटरनेट पर जिसे छाई हुई हैं।

सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए प्रिया ने नया दांव खेला है!

 

 


Advertisement

आंख मटकाने वाली प्रिया ने किसी आदमी के साथ पंजा लड़ा लिया है। लोग इंटरनेट पर इस वीडियो को भी खूब पसंद कर रहे हैं। ये क्लिप उनकी डेब्यू फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के सेट का जान पड़ता है। इसमें वे किसी शख्स से पंजा लड़ा रही हैं और हारने वाली होती हैं, लेकिन प्रिया जीतने के लिए अपने दोनों हाथों का इस्तेमाल करती हैं। इतना करने के बाद भी जब जीतने का कोई चांस नहीं दिखता है तो पीछे से उनके को-स्टार रोशन अब्दुल रऊफ आकर उनकी मदद करते हैं और प्रिया जीत जाती हैं।

 

ये देखिए कि प्रिया ने कैसे पंजा लड़ाया है!

 

 

आपको बता दें कि ‘ओरु अदार लव’ का गाना फ्रीक पेन्ने खूब पसंद किया जा रहा है। इसमें वे रोशन अब्दुल रऊफ के साथ दिखती हैं। इस गाने को बेहद रोचक तरीके से फिल्माया गया है। गाने में जहां लग्जरी गाड़ियां दिखती हैं, तो वहीं यंगएज लड़के-लड़कियां डांस करते दिख रहे हैं। 20 सितंबर को जारी किया गया ये गाना रैपिंग मिक्स होने की वजह से और भी आकर्षक बन पड़ा है। बता दें कि अभी तक लोग इसे 1 करोड़ 11 लाख से ज्यादा बार देख चुके हैं।

 

फिल्म ‘ओरू अदार लव’ को उमर लुलू ने बेहद ही शानदार तरीके से निर्देशित किया है। शान रहमान की धुन भी लोगों को सुनने में बहुत ही अच्छा लग रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म शीघ्र ही रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज होने पर वाकई बड़ा धमाल होने वाला है।

 

 

बताते चलें कि इंस्टाग्राम पर प्रिया की फैन फॉलोइंग 60 लाख के पार पहुंच गई है। तभी तो वे अपने स्टारडम को भुनाते हुए प्रमोशनल पोस्ट के लिए आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement