Advertisement

आंख मारनेवाली प्रिया प्रकाश का बॉलीवुड डेब्यू से पहले एक और विडियो वायरल

4:22 pm 21 Mar, 2018

Advertisement

प्रिया प्रकाश, नाम से तो आप वाकिफ होंगे ही। आखों के वार भी झेल चुके होंगे वो भी बिना पिघले हुए। वही प्रिया प्रकाश अब अपनी डेब्यू फिल्म के रिलीज से पहले सोशल मीडिया सनसनी बन गई हैं। सभी बॉलीवुड फिल्म निर्माता इन्हें कास्ट करने को बेकरार हैं। हों भी क्यों न, इनका होना फिल्म की सफलता की गारंटी मिलने जैसा है। इन्होंने सोशल मीडिया से ही जो फैन फॉलोविंग बना ली है, वो सबके नसीब में नहीं होती। आलम यह है कि प्रिया प्रकाश को अपनी फिल्म में लेने के लिए बॉलीवुड के दो बड़े निर्माता आपस में भिड़ गए थे।

चलाओ न नैनों से बाण रे…!

 

अब हमें प्रिया प्रकाश के बारे में एक खास बात पता चली है।

 

आंखों से जादू करनेवाली प्रिया की आवाज भी बेजोड़ है। उनके गाए गीत का विडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो साउथ की भाषा में गा रही हैं। हालांकि, अच्छा संगीत किसी भी भाषा में हो, लोगों को आकर्षित करता है। ‘कोलावरी डी…’ इसका जबरदस्त उदाहरण है। वैसे बता दूं कि प्रिया को बॉलीवुड के गाने भी खासा पसंद हैं और वो गाती भी हैं!

 

इस विडियो में आप देख सकते हैं कि प्रिया अपने को-स्टार के साथ टीवी शो पर पहुंची, जहां उन्होंने गाना गाया। यह विडियो उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउन्ट पर भी शेयर की है, जिसके बाद यह लोगों के बीच लोकप्रिय हुआ है। प्रिया क्लासिकल सिंगिंग सीख चुकी हैं, लिहाजा गाना अच्छा गा लेती हैं। इस शो पर उन्होंने आंख मारनेवाला सीन भी दोहराया, जो उन्होंने फिल्म में रोशन के साथ किया है।


Advertisement

 

प्रिया अपनी साउथ इंडियन फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के साथ बड़े परदे पर आ रही हैं। प्रिया को आंख मारने वाले सीन के चलते ‘नेशनल क्रश’ का खिताब दिया गया है। वहीं, खबर के अनुसार प्रिया को जल्द ही एक हिन्दी फिल्म में रणवीर सिंह के साथ देखा जा सकता है।

 

फिलहाल प्रिया के आंख मारने की चर्चा नहीं हो रही है, बल्कि उनका यह गाना लोगों को आकर्षित कर रहा है!

 

 

 

आपको यह गाना कैसा लगा, हमें जरूर बताएं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement