प्रिया प्रकाश के हाथ लगा जैकपॉट; दीपिका, प्रियंका और आलिया के लिए बजी खतरे की घंटी!

author image
5:39 pm 10 Jul, 2018

Advertisement

अपनी आंखों की अदायगी से रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश वारियर अब एक बार फिर खबरों में छाई हुई हैं। उन्हें जैकपॉट हाथ लगा है। एक जानी-मानी कंपनी ने प्रिया को एक विज्ञापन के लिए साइन किया है, जिसके लिए उन्हें काफी मोटी रकम दी गई है।

 

इस विज्ञापन की शूटिंग हाल ही में मुंबई के फिल्म सिटी में हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये विज्ञापन राष्ट्रीय कैंपेन का हिस्सा है। लिहाजा सुरक्षा के पुख्ते इंतजाम किए गए थे।

 

 

हालांकि, खास बात यह है कि प्रिया ने इस विज्ञापन के लिए जो फीस चार्ज की है, उसे सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे।

 

 

प्रिया ने इस विज्ञापन के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। प्रिया एक न्यूकमर हैं, इस लिहाज से यह फीस बहुत ज्यादा है। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि प्रिया ने सोशल मीडिया पर अपनी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए इतनी फीस मांगी होगी। एक वेबसाइट से बात करते हुए एक सूत्र ने बतायाः

 

“प्रिया प्रकाश ने सुबह के वक्त एक एड शूट किया। इस शूट के लिए काफी सुरक्षा देखने को मिली, क्योंकि ये एक नेशनल एड है। हमें बताया गया कि इस नेशनल एड के शूट के लिए प्रि‍या प्रकाश ने करीब 1 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की है।”

 

 

इस विज्ञापन की शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं। प्रिया इन तस्वीरों में पीले रंग की ड्रेस में नजर आ रहीं हैं।

 

 

बता दें कि मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश फिल्म ओरू अदार लव से डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है, लेकिन प्रिया के पास  बॉलीवुड से लेकर विज्ञापन कंपनियों तक के ऑफर्स की लाइन लगी हुई है।

 

 

 

खबरों के मुताबिक, प्रिया अपने इंस्टाग्राम पर किसी ब्रांड के प्रोडक्ट को एंडोर्स करने के लिए 7.5 लाख रुपये चार्ज करती हैं। इंस्टाग्राम पर प्रिया के फॉलोवर्स की संख्या 60 लाख से ज्यादा है। प्रिया प्रकाश की फिल्मों में एंट्री की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिया ने दो फिल्में साइन की हैं।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement