प्रिया प्रकाश का जलवा बरक़रार, सोशल मीडिया पर पोस्ट से हो रही मोटी कमाई

Updated on 10 Mar, 2018 at 5:24 pm

Advertisement

यकीन है कि आप अभी तक प्रिया प्रकाश की अदाओं से उबरे नहीं होंगे। उनके वायरल विडियो ने जो कमाल दिखाया, उसके फलस्वरूप वे रातोंरात स्टार बन गई और अब आलम ये है कि उन्हें न सिर्फ ढेर सारे फ़िल्म और विज्ञापन के ऑफर मिल रहे हैं बल्कि वह सोशल मीडिया पोस्टिंग के जरिए भी मोटी कमाई कर लेती हैं। आइये बताते हैं कि ऐसा होता कैसे हैं!

पहले आप प्रिया के इंस्टाग्राम अकाउंट को यहां देख लें!

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर आजकल स्टारडम एन्जॉय कर रही हैं। प्रिया के इंस्टाग्राम फॉलोअर की संख्या 50 लाख से भी अधिक हो गई है। इसमें उन्होंने बड़े स्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है।

View this post on Instagram

Advertisement

💫

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

एक रिपोर्ट की मानें तो प्रिया एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 8 लाख रुपये चार्ज करती हैं। विडियो वायरल होने के बाद प्रिया प्रकाश के एक ही दिन में 6 लाख फॉलोवर्स बढ़े थे। इस लिहाज से इन्होंने गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्रियों सनी लियोन, दीपिका पादुकोण को भी पछाड़ दिया है। बताया जा रहा है कि प्रिया अब काइली जेनर और फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो को भी मात दे सकती हैं।

हालांकि, ऐसी खबर थी कि प्रिया अभी पढ़ाई पूरी करेंगी और कोई भी अन्य फ़िल्में नहीं करेंगी। हां, अगर बड़े प्रोडक्शन हाउस उन्हें साइन करे तो बात अलग है। ये साबित है कि प्रिया की लोकप्रियता से इन्हें इनके करियर में जबरदस्त लाभ मिलेगा।

सोशल मीडिया पर धमाल करने का कमाल तो अभी प्रिया प्रकाश वारियर की शुरुआत भर है!

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement