CSK टीम को सपोर्ट करते समय प्रिया प्रकाश की खिसकी ड्रेस! जानिए वायरल तस्वीरों की सच्चाई

author image
Updated on 13 Apr, 2018 at 4:07 pm

Advertisement

अपनी आंखों की मस्तानी अदाओं से रातोंरात स्टार बनी प्रिया प्रकाश वॉरियर एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वह किसी विडियो या फिर बॉलीवुड में अपनी एंट्री को लेकर नहीं, बल्कि अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर मीडिया आउटलेट्स में बनी हुई हैं।

 

 

 

प्रिया प्रकाश क्रिकेट की शौकीन हैं और वह चेन्नई सुपर किंग्स टीम की फैन भी हैं। प्रिया धोनी का मैच देखना नहीं भूलती और इस बात को उन्होंने कई मौकों पर कहा भी है।

 

 

अब प्रिया प्रकाश की IPL में चेन्नई को सपोर्ट करते हुए उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह चेन्नई सुपर किंग्स के लोगो वाली टी शर्ट में नजर आ रही हैं।

 

 

वायरल तस्वीर में कहा जा रहा है कि जब प्रिया CSK को चीयर कर रही थी, उस समय उन्हें वार्डरोब मालफंक्‍शन का श‍िकार होना पड़ा।उनकी टी-शर्ट ऊपर की ओर खिसक गई।

 


Advertisement

 

 

लेकिन आपको बता दें कि वायरल हो रहीं इन तस्वीरों की सच्चाई कुछ और है।

 

दरअसल, प्रिया प्रकाश ने करीब एक महीने पहले पीले रंग की ड्रेस में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी। उसी तस्वीर के साथ किसी ने छेड़खानी कर ड्रेस को चेन्नई सुपर किंग्स का बना दिया। वहीं दूसरी तस्वीर भी पूरी तरह से फोटोशॉप्ड है।

 

 

गौरतलब है कि प्रिया प्रकाश ने बेहद ही कम समय में जो लाइमलाइट हासिल की है और फैंस ने जो उन्हें पसंद किया है, उससे वह बेहद उत्साहित हैं। उनके बॉलीवुड में कदम रखने की खबरें भी जोरों पर हैं।

 

 

वहीं, एक इंटरव्यू में प्रिया ने संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की हुई है। ये देखना अब दिलचस्प होगा कि ये युवा अदाकारा कब और किस निर्देशक और अभिनेता के साथ बॉलीवुड में कदम रखेगी।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement