इस एक शो में नजर आए दो प्रीतम, सोशल मीडिया पर विडियो हो रहा है वायरल

author image
Updated on 6 Feb, 2017 at 1:33 pm

Advertisement

क्या ऐसा मुमकिन है कि मशहूर संगीतकार प्रीतम का कोई जुड़वा हो और हमें उसकी कोई भनक ही न हो? आपको बता दे कि इस जुड़वा ने मुम्बई में 2013 में हुए स्टार गिल्ड अवार्ड्स में भी शिरकत की थी।

जब अवार्ड फंक्शन में प्रीतम को ‘ये जवानी है दीवानी’ के लिए बेस्ट म्यूजिक का अवार्ड दिया जा रहा था, उस वक्त ऑडियंस में ताली बजाते हुए इस जुड़वा प्रीतम की झलक देखने को मिली थी। जुड़वा प्रीतम उस वक्त सबकी नज़रों से बच निकले थे, लेकिन अब एक स्टैंड अप कॉमेडियन ने आखिरकार इस जुड़वा को ढूंढ ही निकाला।

pritam

स्टैंड अप कॉमेडियन और ईस्ट इंडिया कॉमेडी के सह-संस्थापक साहिल शाह ने अपने फेसबुक पेज पर इस अवार्ड सेरेमनी का विडियो क्लिप शेयर किया है। इस विडियो क्लिप में प्रीतम, अभिनेता कबीर बेदी से अवार्ड लेते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि अवार्ड फंक्शन के होस्ट सलमान खान बगल में खड़े हैं।

स्टेज पर खड़े प्रीतम ‘ये जवानी है दीवानी’ फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर को धन्यवाद करते हैं, तभी टीवी स्क्रीन पर एक दम पास से ऑडियंस में बैठे करण जौहर मुस्कुराते हुए नजर आते हैं। अब आप कहेंगे इसमें क्या है। अजी जरा करण जौहर के बाएं तरफ नजर दौड़ाएं। आपको प्रीतम दा के जुड़वा नजर आएंगे।

clip



अब हम आपको इस जुड़वा की असल सच्चाई बताते हैं। ये न तो किसी तरह का टाइम ट्रेवल है और न ही ये प्रीतम के कोई जुड़वा है, जिससे हम और आप अनजान है। यह एक एडिटिंग मिस्टेक है, जिसकी अभी तक अनदेखी की जा रही है। यह एडिटिंग एरर का विडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

यहाँ देखें  विडियो:


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement