‘शॉपिंग’ करने IPL ऑक्शन पहुंची प्रीति जिंटा पर लोगों ने ली चुटकी, सहवाग भी नहीं रहे पीछे

author image
Updated on 30 Jan, 2018 at 11:59 am

Advertisement

इस बार के IPL ऑक्शन में युवा भारतीय खिलाड़ियों का जलवा रहा। जहां जयदेव उनादकट 11.5 करोड़ के साथ महंगे बिकने वाले भारतीय खिलाड़ी रहे। वहीं इंग्‍लैंड के बेन स्टोक्स को राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम ने साढ़े 12 करोड़ रुपये में खरीदा।

इस ऑक्शन को लेकर तो वैसे सभी टीमों के फ्रैंचाइज़ी उत्साहित थे, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब की ओनर अभिनेत्री प्रीति ज़िंटा काफी उत्साहित दिखीं।

 


Advertisement

किंग्स इलेवन पंजाब ने लगातार कई खिलाड़ियों के लिए बोली लगाई और दूसरी टीमों से कड़ी टक्कर में रही। नीलामी के दौरान प्रीति जोश के साथ बोली लगा रही थी।

पूरे ऑक्शन में उन्होंने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। जिस स्पीड से प्रीति बोली लगा रही थी, इस पर सोशल मीडिया ने उनकी खूब चुटकी ली।

 

 

प्रीति के इस अंदाज पर उनकी टीम के मेंटर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए।

 

 

सहवाग ने ट्विटर पर नीलामी के दौरान प्रीति के अंदाज के बारे में बताते हुए लिखा-

 

“लड़कियों को शॉपिंग का शौक होता है, प्रीति फुल शॉपिंग के मूड में हैं। हर चीज खरीदनी है।”

 

 

सहवाग के इस ट्वीट पर यूजर्स काफी मजे ले रहे हैं। इस बात को लेकर ट्विटर पर खूब  हंसी-ठिठोली हो रही है:

 



बता दें कि प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने केएल राहुल को 11 करोड़ रुपये में खरीदा। जबकि, अश्विन के लिए सात करोड़ 60 लाख रुपये की बोली लगा, अपनी टीम में शामिल कर लिया। जो भारतीय खिलाड़ी सबसे महंगे बिके हैं उसमें से ये दो प्रीति की टीम में शामिल हैं।

इसके अलावा किंग्स इलेवन पंजाब ने युवराज सिंह को दो करोड़ रुपये के बेस प्राइस पर खरीदा। युवराज के वापस टीम में आने पर प्रीति ने ट्वीट के जरिए ख़ुशी जाहिर की। प्रीति ने ट्वीट में लिखा:

 

“युवराज फिर से किंग्स इलेवन पंजाब में वापस आ गए हैं। मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती। बल्ले-बल्ले।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement