शादी से पहले इन लोगों के साथ रह चुके हैं प्रीति जिंटा के अफेयर्स

Updated on 19 Jun, 2018 at 4:00 pm

Advertisement

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा और विवादों का हमेशा से ही चोली-दामन का साथ रहा है। देश-विदेश की कई दिग्गज हस्तियों के साथ उनके अफेयर की खबरें कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं। इन प्रेम संबंधों  के कारण प्रीति की निजी जिंदगी हमेशा ही विवादों में घिरी रही। हालांकि, खुद प्रीति जिंटा ने कभी भी खुलकर अपने अफेयर्स के बारे में कुछ नहीं कहा। भले ही प्रीति अब वैवाहिक बंधन में बंध गई हों, लेकिन शादी से पहले प्रीति जिंटा के अफेयर्स कई पुरुषों के साथ रह चुके है। उनके कुछ ऐसे ही कथित अफेयर्स पर डालते है एक नजर।

नेस वाडिया

नेस वाडिया और प्रीति जिंटा का अफेयर किसी से छिपा नहीं है। मशहूर बिजनेसमैन और किंग्स इलेवन पंजाब  के को-ओनर नेस वाडिया ही ऐसे व्यक्ति थे जो प्रीति जिंटा के साथ काफी लंबे समय तक रहे। लेकिन साल 2014 में दोनों के बीच कुछ ऐसे हुआ, जिससे ये रिश्ता हमेशा हमेशा के लिए टूट गया। इसी साल, आईपीएल के दौरान प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया पर छेड़छाड़, गाली-गलौच और मारपीट जैसे कई गंभीर आरोप लगाए। प्रीति का आरोप था कि नेस वाडिया ने उनके चेहरे पर  जलती हुई सिगरेट फेंकी थी और कमरे में बंद कर दिया था। हालांकि, नेस वाडिया ने प्रीति द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से नकारा था।

 

bollywoodshaadis


Advertisement

युवराज सिंह

एक समय भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ भी प्रीति जिंटा का अफेयर रह चुका है। साल 2008 में जब युवराज सिंह किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान थे। उस वक्त युवराज और प्रीति एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे। आईपीएल का एक मैच जीतने के बाद प्रीति जिंटा ने युवराज सिंह को किस करके अपनी खुशी जाहिर की थी। कैमरे में कैद हुई उनकी ये तस्वीरें उस वक्त काफी वायरल हुईं थी, जिसके बाद प्रीति जिंटा और युवराज सिंह के अफेयर की खबरें हर कहीं फैल गई थी।

 

शेखर कपूर

प्रीति जिंटा का नाम मशहूर डायरेक्टर शेखर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शेखर कपूर और प्रीति जिंटा का अफेयर काफी लंबे सयम तक रहा था। शेखर कपूर की पत्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ये आरोप लगाया था कि उन्होंने उनसे उनका पति छीन लिया। हालांकि, प्रीति ने इन आरोपों का खंडन किया था। प्रीति हमेशा से यह कहतीं रहीं हैं कि उनके मन में शेखर कपूर के लिए बहुत आदर और सम्मान है।

 



लार्स जेल्डसन

एक और शख्स जिसके साथ प्रीति जिंटा का अफेयर रह चुका है, वो है डेनमार्क के लार्स जेल्डसन। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर प्रीति और जेल्डसन की तस्वीरें वायरल होने के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया था। हर कहीं इन दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियां बटोर रहीं थीं, लेकिन जेल्डसन के साथ भी प्रीति ज्यादा लंबे वक्त तक नहीं रह पाई। निजी कारणों के चलते दोनों अलग हो गए थे।

 

 

इन अफेयर्स के अलावा भी कई पुरुषों के साथ प्रीति जिंटा के अफेयर्स की खबरें आ चुकी हैं। प्रीति जिंटा का नाम मार्क रॉबिन्सन, ब्रेट ली, और बिजनेसमैन विक्रम चटवाल के साथ भी जुड़ चुका है। 41 वर्षीय प्रीति अब वैवाहिक बंधन में बंध चुकीं है, उन्होंने अपने से 10 साल छोटे अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से शादी कर ली है।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement