एक्टर प्रकाश राज ने पोस्ट किए पीएम मोदी के दो वीडियो और पूछ डाला एक सवाल

Updated on 2 Nov, 2018 at 3:35 pm

Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी पर कई बार निशाना साध सुर्ख़ियां बटोर चुके साउथ फ़िल्मों के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज एक बार फिर चर्चा में हैं। बीते गुरुवार जाने-माने अभिनेता प्रकाश राज ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया पर पीएम के दो पुराने वीडियो पोस्ट किए हैं। अपने ट्विटर हैंडल से इन तस्वीरों के साथ-साथ उन्होंने एक पोस्ट भी लिखा जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए उनकी तीखी आलोचना की।

 

 


Advertisement

एक्टर ने ट्वीट में हैशटैग के साथ लिखा, “प्रिय सुप्रीम लीडर, जिस राज्य में आपकी सरकार नहीं होती है, जब वहां मानवीय दुर्घटना होती है तो आप नफ़रत फ़ैलाते हैं। लेकिन जब वैसा ही कुछ आपके विधानसभा क्षेत्र (वाराणसी) में होता है तो आप ढोंग करने लगते हैं। देश के नागरिक होने के नाते हम ये जानना चाहते हैं, इनमें से आपका असली चेहरा कौन सा है? या फिर कोई तीसरा है?”

 

 

प्रकाश राज के इस ट्वीट में पीएम की दो पुरानी वीडियोज़ है। इसमें एक ओर कोलकत्ता में ब्रिज गिरने से हुई दुर्धटना पर मोदी का भाषण है तो दूसरी दूसरो वीडियो वाराणसी में ब्रिज दुर्धटना का है। वीडियो को एक बार आप भी सुन लीजिए।

 

ये पहला मौका नहीं है जब प्रकाश राज ने पीएम मोदी या फिर बीजेपी पर हमला बोला है। इससे पहले साल 2017 में गुजरात विधानसभा चुनाव में मोदी सरकार के 150 सीटें जीतने के मिशन को पूरा न कर पाने पर भी उन्होंने सवाल उठाए थे। इसके अलावा हाल ही में इलाहाबाद का नाम प्रयागराज करने पर भी प्रकाश राज ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर तंज कसा था।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement